Breaking News
  • काबूल: PD6 इलाके में डिप्टी सीईओ के घर के पास कार धमाका, 10 लोगों के मारे जाने की खबर
  • सावन का तीसरा सोमवार आज, शिवालयों में भक्तों की लंबी कतार
  • आज शाम 7.30 बजे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का संबंधोन
  • इसरो के पूर्व प्रमुख प्रोफेसर यूआर राव का निधन- पीएम मोदी ने जताया दुख
  • महिला विश्व कप 2017: फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 9 रनों से हराया

बड़ी खबर: IIT दाखिले पर लगी रोक सुप्रीम कोर्ट ने हटाई-


नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट ने जेईई (एडवांस) के तहत IIT काउंसलिंग और दाखिले पर लगी रोक को हटा लिया है। अदालत ने गलत सवाल के बदले बोनस नंबर दिए जाने को लेकर शुरू हुए विवाद के कारण दाखिले पर रोक लगाने का फैसला सुनाया था।

अदालत के इस नए फैसले से करीब 33 हजार से ज्यादा छात्रों को बड़ी राहत मिली है, ये छात्रा दाखिला पा चुके है लेकिन अदालत द्वारा रोक लगाए जाने से इनकी परेशानिया बढ़ चुकी थी। अपने रोक लगाने वाले फैसले में बदलाव करते हुए अदालत ने तर्क दिया कि 33,307 लोगों को एडमिशन मिल चुका है।

सनकी तानाशाह पर खुलासा- स्कूल से लड़कियां उठवा कर मनता है...

आपको बता दें कि अदालत ने इस बात को मामने से असमति जताई की परीक्षा देने वाले 1 लाख 56 हज़ार छात्रों की कॉपी फिर से चेक की जाए। लेकिन अदालत ने इतनी बड़ी परीक्षा में गलत सवाल पूछे जाने पर नारागी जताते हुए सरकार से जवाब तलब किया है कि आगे से ऐसी गलती न हो, इस मसले रपर अब 10 अक्टूबर को अगली सुनवाई होगी।

महिलाओं के बस एक शर्त को मानों और फ्री में करो सेक्स के साथ...

आपोक बता दें कि आईआईटी ने छात्रों को कैमिस्ट्री के एक गलत सवाल पर  3 नंबर और गणित के एक गलत सवाल पर 4 नंबर दिए हैं। इससे संबंधित याचिका में कहा गया है कि जिन छात्रों ने इन सवालों को हल करने के प्रयास भी नहीं किया  उन्हें एक्स्ट्रा नंबर दिए गए हैं, जबकि उन छात्रों को एक्स्ट्रा अंक मिलने चाहिए थे, जिन्होंने इन सवालों को छोड़ने के बजाय हल करने की कोशिश की है।

मोक्ष दिलाने के नाम पर महिलाओं के साथ सेक्स करता था ये योग गुरु और फिर

loading...