Breaking News
  • 1984 सिख दंगा मामला : कांग्रेसी नेता सज्जन कुमार दोषी करार
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चल रही है: रक्षा मंत्री
  • राजस्थान : अशोक गहलोत मुख्यमंत्री और सचिन पायलट ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
  • मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह भारत दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

सोनिया गांधी की हिंदी पर खुलासा- इस छोटे से इंस्टीट्यूट में लिया था...

नई दिल्ली: काग्रेंस पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपनी पार्टी की कमान अपने बेटे राहुल गांधी के हाथों में सौंप दिया तो लोगों को लगा अब सोनिया गांधी राजनीति से ही दूर हो गई, लेकिन आज सोनिया गांधी ने जो तेवर दिखाए उससे ऐसा नहीं लगता कि वह कभी राजनीति से दूर हो सकती है।

दरअसल, एक टीवी कार्यक्रम में शामिन हुए सोनिया गांधी ने हर मुद्दे पर अपने पूराने तेवर में बात करती दिखीं, वहीं उन्होंने केंद्र की मौजूदा मोदी सरकार पर जोरदार हमाला बोलते हुए कहा कि वह साल 2019 में फिर से भारत में मोदी की सरकार नहीं बनने देंगी।

सवालों के घेरे में BCCI: खिलाड़ियों को होटल में पूरी रात के लिए मिलती है लड़कियां...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कार्यक्रम के दौरान सोनिया ने, अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए बताया कि, ‘जब मैं पहली बार अपनी सास (इंदिरा गांधी) से मिली तो उन्होंने फ्रेंच में बात किया। सोनिया ने कहा कि ये वो दौर था जब मैं कैंब्रिज पहुंची ही थी, इसलिए मुझे अंग्रेजी भी सही तरकी से नहीं आती थी।

अपनी नहीं तो किसकी शादी में दिखी सलमान की दबंगई!

उन्होंने कहा कि यहां, ‘मेरी सास मुझे घर पर हिंदी में बात करने को कहतीं थीं, सोनिया गांधी ने आगे कहा कि, तब मैंने ग्रीन पार्क में एक बहुत छोटे से हिंदी इंस्टीट्यूट में क्लास भी लिया और उस क्लास ने मुझे हिंदी में सार्वजनिक भाषण देने में काफी मदद की, और अब मैं बहुत अच्छी हिंदी बोलती हूं’।

43 साल की उम्र में ऐसी दिखती हैं सोनाली बेंद्र- क्लिक कर देखें इनकी...

loading...