Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

SBI PO Mains Result 2018 रिल्ट घोषित, यहां करें चेक!

नई दिल्ली: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने पीओ मेन्स परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। यह रिजल्ट SBI PO 2018 परीक्षा का है जिसे आप SBI की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर चेक कर सकते हैं। इस परीक्षा में पास करने वाले उम्मीदवारों को अब इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

अगर आपने परीक्षा दी है और रिजल्ट जांच करना चाहते हैं तो सबसे पहले आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in ओपन करें। यहां होमपेज पर दिए गए करियर टैब को क्लिक करें, इसके बाद एक नया पेज ओपन होगा जहां आप Probationary Officers recruitment link पर लिंक पर क्लिक करें।

‘अमरिंदर सिंह को शर्म आनी चाहिए, चुल्‍लू भर पानी में डूब मरना चाहिए’

अब जो पेज खुलेगा उसेमें अपसे रोल नंबर के साथ कुछ अन्य जानकारी मांगी मांगी जाएगी, जिसके भरने के बाद सबमिट करे और अब आपका रिजल्ट आपके सामने होगा। जिसे आप प्रिंट भी करा सकते हैं। आपको बता दें कि इस परीक्षा में पास करने वाले उम्मीदवारों के लिए इंटरव्यू का आयोजन 24 सितंबर से 12 अक्टूबर के बीच किया जाएगा।

बड़ी खबर: ‘कश्मीर विवाद’ पर पाकिस्तान तैयार कर रहा है प्रस्ताव

जानकारी के अनुसार इंटरव्यू में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए 31 अगस्त तक एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा और फिर इंटरव्यू की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद फाइनल रिजल्ट की घोषणा एक नवंबर को की जाएगी।

यहां भी देखिए!

loading...