Breaking News
  • महाराष्ट्र: बुलढाणा में 6 साल की मासूम का उत्पीड़न
  • दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात
  • आईपीएल-11: राजस्थान को हराकर कोलकाता ने दर्ज की तीसरी जीत

31 फरवरी को पैदा होने वाले युवराज का पूरा सच!

नई दिल्ली: भारत देश में पहले से ही कई ‘अजूबे’ मैजूद है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अजूबा बच्चे की चर्चा हो रही है। बच्चे को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसका जन्म 31 फरवरी को हुआ है। जब अब से सभी लोग यही जानते थे कि फरवरी महीना 28 या 29 दिन का ही होता है। फिर यह बच्चा 31 फरवरी को कैसे पैदा हो सकता है?

internet image

दरअसल बच्चे का जन्म 31 फरवरी को हुआ है, ऐसा दावा बच्चे के मार्कशीट में दर्ज जन्मतिथि को लेकर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक मार्कशीट वायरल हो रहा है, जो गोल्डन स्टार सीनियर सेकेंडरी स्कूल का बताया जाता है, इस मार्कशीट में स्कूल का पता जोधपुर के नान्दड़ी का बताया जा रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि यह मार्कशीट 2016-17 सेशन का है।

मैच रोक कर फैन को पीट आय यह खिलाड़ी- अंपायर से मांगा था आदेश!

आपको बता दें कि इस बच्चे का नाम युवराज है, जो बालाजी नाम के स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ता था तब वहीं पर स्कूल की गलती से उसकी जन्मतिथि 31 फरवरी लिख दी गई थी, हालांकि इसके बाद पांचवी कक्षा में बच्चे का दाखिला दूसरे स्कूल (गोल्डन स्टार) में हुआ, लेकिन इस नए स्कूल ने पहले वाली स्कूल की गलती सुधारने के बजाए 31 फरवरी को ही जन्मदिन बना दिया।

बता दें कि वायरल हुआ मार्कशीट गोल्डन स्टार स्कूल का ही बताया जा रहा है। हालांकि मामले में स्कूल ने अपनी गलती मानने से साफ इनकर कर रहा है।

भारत ने किया इंटरसेप्टर मिसाइल का सफल परीक्षण- शक्तियों में इजाफा

मुंबई: 15 लोगों की मैत पर चौकाने वाला खुलासा!

loading...