Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

ग्रेजुएशन की छात्रा के साथ हॉस्टल की लिफ्ट में माली ने की कांड, छात्राओं ने बोला हल्ला!

चेन्नई: यहां एक कॉलेज के हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं ने संस्थान के खिलाफ हल्ला बोल कर दिया है। बीती रात हजारों की संख्या में छात्राओं ने प्रदर्शन किया। इस दैरान प्रदर्शनकारी छात्राओं ने हॉस्टल का एक गेट भी तोड़ दिया। छात्राओं के ये प्रदर्शन एक छात्रा के साथ हॉस्टल के एक कर्माचारी द्वारा अश्लील हरकत किए जाने के मामले को लेकर है।

दरअसल, यहां के एसआरएम इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी में ग्रेजुएशन सेकेंड इयर की छात्रा का आरोप है कि एक पुरुष कर्मचारी ने लिफ्ट में उसके सामने ही मास्टरबेट किया, अश्लील हरकते की। छात्रा ने कहा कि वह चौथी मंजिल पर जाने के लिए लिफ्ट में चढ़ी थी। लेकिन हॉस्टल का माली लिफ्ट के अंदर उसके सामने ही अश्लील हरकत करने लगा।

मां की मौत के बाद मौसी के साथ रहती हैं संजय दत्त की ये बेटी, सामने आई ऐसी तस्वीरें!

छात्रा ने आरोप लगाया कि मुझे चौथी मंजिल मंजिल पर ही जाना था, लेकिन आठवी मंजिल तक ले जाया गया। छात्रा ने कहा कि, मैंने जबतक चिल्लाना शुरू नहीं किया तब तक मुझे लिफ्ट से बाहर नहीं आने दिया गाया। वह छात्रों का आरोप है कि जब उन्होंने इसकी शिकायत की तो इसके लिए उनके कपड़ों को जिम्मेदार बताया गया।

इन्हीं बातों को लेकर छात्राओं को गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन भी किया। साथ छात्रानों ने कहा कि ये कोई पहला ऐसा मामला नहीं है, बल्कि इससे पहले कमरे के कर्मचारियों का झाकना जैसी घटनाएं घटती रही है।

43 साल बाद भी काफी HOT दिखती है ये एक्टेस, इंटरनेट पर आग रही है तस्वीर…

17 साल की बेटी को बाप ने फेसबुक पर बेचा, 8 बीवियों के पति खरीदा

 
loading...