Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के एक दिवसीय यात्रा पर
  • अमेरिका का दक्षिण कोरिया के साथ संयुक्त सैन्याभ्यास रद्द
  • जम्मू-कश्मीर: सेना ने 22 आतंकियों की हिट लिस्ट तैयार की
  • JK: PDP के साथ गठबंधन टूटने के बाद श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर BJP की रैली

नशे में टुन्न मैडम का करनामा- जांच टीम से बोलीं, शराब हमारी संस्कृति है...

नई दिल्ली: हम आप सब इस बात को जानते हैं कि शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकार होता है। शायद इसी लिए बच्चों को स्कूल के दिनों से ही सिखाया-पढ़ाया जाता है कि शराब के सेवन से कई तरह के नुकसान होते हैं। लेकिन इसके बाद भी कई लोग शराब का सेवन करते हैं और इसके पीछे अलग-अलग लोगों की अपनी-अपनी दलील भी होती है।

aajtak.in

लेकिन आज एक ऐसे मामले की चर्चा कर रहे हैं, जिसमें बच्चों को पाठ पढ़ाने वाले टीचर ही शराब के नशे में टल्ली मिले हैं। हैरानी की बात को यह है कि यह एक महिला टीचर हैं और वह एक दिन नहीं बल्की रोजान शराब के नशे में टल्ली होकर ही बच्चों को ज्ञान बांटती हैं।

JK: सीएम महबूबा की मेहरबानी- सेना पर हमला करने वाले 9730 को मिलेगी...

दरअशल यह पूरा मामला है छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले से, यहां स्कूल का इंस्पेक्शन करने पहुंची टीम के उस समय होश उड़ गए, जब एक महिला टीचर नशे में टल्ली होकर पढ़ाती दिखी, हद तो तब हो गई जब इंस्पेक्शन टीम को पता चला कि यह महिला टीचर रोज शराब पीकर पढ़ाने आती हैं।

दुनिया भर में हो रही है बिहार के इस लड़के की चर्चा

हालांकि इसके बाद इंस्पेक्शन टीम ने आरोपी महिला टीचर को सस्पेंड करने की सिफारिश बस्तर कलेक्टर को भेज दी हैं। आपको बता दें कि आरोपी महिला टीचर से जब इंस्पेक्शन की टीम ने शराब पीने के बारे में पूछा तो आरोपी महिला फुलेश्वरी देवी ने कहा कि शराब पीना उनकी संस्कृति का हिस्सा है।

Full Video: यहां सुनिए- कैसा है भारत का बजट 2018

नशे में टल्ली मैडम की इस बात को सुन इंस्पेक्शन टीम के पैरों तले जमीन खिसक गई और सभी सदस्य इधर-उधर बगलें झांकने लगे। बता दें कि यह मामला दरभा इलाके के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय से जुड़ा है।

loading...