Breaking News
  • वडोदरा के एक प्लांट में आग लगने से 3 की मौत
  • काबुल स्थित एक होटल में हुए आतंकी हमले में कम से कम पांच लोगों के मारे जाने की ख़बर
  • जम्मू-कश्मीर के मेंढर में पाक द्वारा गोलीबारी में एक जवान शहीद
  • झारखंड के दुमका में सड़क हादसा- 8 की मौत
  • दिल्ली के बवाना में भयंकर आग-17 की मौत

ये है BJP अध्यक्ष अमिता शाह की पत्नी, इस मामले में पति को छोड़ा पीछे

NEW DELHI:- बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भला कौन नहीं जानता। 1964 में मुंबई में गुजराती जैन परिवार जन्मे अमित शाह के पिता का नाम अनिलचन्द्र शाह और उनकी माता का नाम कुसुमबा है। वह 6 बहनों के एकलौते भाई हैं। 23 साल की उम्र में अमित शाहने 1987 में सोनल शाह से शादी की थी।

कौन हैं यह महिला, ए राजा के साथ है गहरा संबंध!

अमित शाह शादी से पहले पीएम नरेंद्र मोदी के साथ आरएसएस में थे। जानकारी के अनुसार कहा जाता है की उस समय पीएम की उम्र 30 वर्ष थी तो अमित शाह की उम्र 18 वर्ष की थी। कहा जाता है की नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री पद तक पहुंचाने में अमित शाह का अत्युलनीय योगदान है।

पत्नी को कुत्ते की तरह घूमाने वाला आदमी- घर में हर दिन होती है ऐसी पार्टी!

गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में हम सभी देख चुके है की किस तरह अपनी रणनीतियों से अमित शाह ने राजनीति का लोहा मनवाया है।

आज हम आपको अमित शाह के बारे में नहीं बल्कि उनकी पत्नी सोनल शाह के बारे में बताएँगे।

चुनाव आयोग को दिए हलफनामे में की जानकारी को मद्देनजर रखते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय के पास तक़रीबन 34.31 करोड़ रुपये की संपत्ति है, जिसमे से अमित शाह की 26.47 करोड़ रुपये की संपत्ति है और उनकी पत्नी सोनल शाह के पास करीब 7.83 करोड़ की संपत्ति है।

2017 की रिपोर्ट के अनुसार अमित शाह की प्रतिवर्ष आय 43.68 लाख रुपये है। लेकिन उनकी पत्नी की सालाना आय करीब 1.05 करोड़ रुपये बताई जा रही है। कमाई के मामले सोनल अमित शाह से बहुत आगे है।

यहां देखिए आखिर क्यों सेना में कुत्तों को मौत के घाट उतार दिया जाता है।

ऐसा दावा किया जा रहा था की अमित शाह की शादी घरवालों की मर्जी से हुई थी। अमित शाह का उनकी पत्नी सोनल शाह ने साये की तरह अच्छे-बुरे हर वक्त में साथ दिया है।

loading...