Breaking News
  • आज गुजरात हाईकोर्ट में पेश होंगे कांग्रेस नेता अहमद पटेल
  • आज दोनों सदनों को संबोधित करेंगे उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू
  • जीएसटी पर 21 जून को लिये जाएंगे बड़े फैसले, होगी अहम बैठक
  • WC 2019 : आज कंगारू से नॉटिंघम में भिड़ेंगे बंगाली टाइगर
  • बिहार में कहर बरपा रही है चमकी,140 बच्चे मरे

अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर होगा JNU…

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी ने भारत और भारतीय जनता पार्टी के लिए जो किया उसे कम शब्दों में बता पाना मुश्लिक है। यही कारण है अटल के निधन पर पूरे भारतवासियों को दर्द हुआ वहीं अब भारतीय जनता पार्टी की सरकार भी अटल जी के लिए बहुत कुछ करना चाहती है। इससे पहले आपको बता दें कि मौजूदा समय में केंद्र और कई राज्यों की सत्ता पर काबीज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा, बीजेपी) के पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष थे।

यहां मुख्य बात यह है कि, अटल जी की निधन के बाद अब खबर है कि दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के मैनेजमेंट स्कूल का नाम अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखा जाएगा। मैनेजमेंट स्कूल की शुरूआत 2019-20 सेशन से होने वाली है जिसका नाम ‘अटल बिहारी वाजपेयी स्कूल ऑफ मैनेजमेंट ऐंड आंत्रप्रिन्योरशिप’ होगा।

जानिए कौन हैं ये लड़की, जिन्हें राहुल ने कांग्रेस पार्टी में दिया बड़ा पद!

जानकारी के अनुसार इससे पहले इसका नाम ‘स्कूल ऑफ मैनेजमेंट ऐंड आंत्रप्रिन्योरशिप’ रखा जाना था लेकिन अब यह वाजपेयी के नाम पर होगा। इसका फैसला गुरुवार को जेएनयू की एग्जिक्यूटिव काउंसिल की मीटिंग में किया गया है। इसके साथ ही आपको बता दें कि बैठक में यह भी फैसला लिया गया है कि सभी रेगुलर स्टाफ के लिए उपस्थिति (अटेंडेंस) दर्ज करना अनिवार्य होगा।

50 साल के एक्टर की पत्नी बनकर और भी हॉट हो गई है यह 32 साल की एक्ट्रेस!

यहां भी देखिए!

loading...