Breaking News
  • अब किसान अपनी शर्तों पर फसल बेच सकते हैं : PM मोदी
  • दिल्ली : कोरोना के कुल 20,834 मामले, पिछले 24 घंटों में 990 नए केस
  • जम्मू-कश्मीर : अवंतीपोरा के त्राल सेक्टर में एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी
  • उत्तर प्रदेश, दिल्ली और हरियाणा में आज तेज हवा के साथ बारिश की संभावना : मौसम विभाग
  • ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में बिना मास्क के घूम रहे 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर होगा JNU…

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी ने भारत और भारतीय जनता पार्टी के लिए जो किया उसे कम शब्दों में बता पाना मुश्लिक है। यही कारण है अटल के निधन पर पूरे भारतवासियों को दर्द हुआ वहीं अब भारतीय जनता पार्टी की सरकार भी अटल जी के लिए बहुत कुछ करना चाहती है। इससे पहले आपको बता दें कि मौजूदा समय में केंद्र और कई राज्यों की सत्ता पर काबीज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा, बीजेपी) के पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष थे।

यहां मुख्य बात यह है कि, अटल जी की निधन के बाद अब खबर है कि दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के मैनेजमेंट स्कूल का नाम अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखा जाएगा। मैनेजमेंट स्कूल की शुरूआत 2019-20 सेशन से होने वाली है जिसका नाम ‘अटल बिहारी वाजपेयी स्कूल ऑफ मैनेजमेंट ऐंड आंत्रप्रिन्योरशिप’ होगा।

जानिए कौन हैं ये लड़की, जिन्हें राहुल ने कांग्रेस पार्टी में दिया बड़ा पद!

जानकारी के अनुसार इससे पहले इसका नाम ‘स्कूल ऑफ मैनेजमेंट ऐंड आंत्रप्रिन्योरशिप’ रखा जाना था लेकिन अब यह वाजपेयी के नाम पर होगा। इसका फैसला गुरुवार को जेएनयू की एग्जिक्यूटिव काउंसिल की मीटिंग में किया गया है। इसके साथ ही आपको बता दें कि बैठक में यह भी फैसला लिया गया है कि सभी रेगुलर स्टाफ के लिए उपस्थिति (अटेंडेंस) दर्ज करना अनिवार्य होगा।

50 साल के एक्टर की पत्नी बनकर और भी हॉट हो गई है यह 32 साल की एक्ट्रेस!

यहां भी देखिए!

loading...