Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

बोर्ड परीक्षा में पास नहीं कर सकी एक भी लड़कियां, सरपंच ने खोल दी पोल!

हिसार: जब किसी परीक्षा का परिणाम घोषित किया जाता है तो आम तौर पर छात्रों के बीच कहीं खुशी तो कहीं गम का माहौल देखा जाता है। लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें रिजल्ट निकने के बाद सिर्फ गम ही गम का माहौल है, खुशी तो मानों गायब ही हो गई। इससे पहले आपको बता दें आम तौर पर किसी स्कूल के कुछ छात्र परीक्षा में पास होते हैं जिनके बीच खुशी का मौहाल होता है।

file photo

जबकि परीक्षा में जो छात्र पास नहीं कर पाते उनके बीच गम का माहौल होता है। ऐसे में इस नए मामले में सिर्फ गम ही गम का माहौल क्योंकि यहां एक गर्ल्स स्कूल की एक भी छात्राएं परीक्षा में पास नहीं हो सकी हैरानी की बात तो यह है कि यह परीक्षा कोई आम परीक्षा नहीं बल्कि 10वीं की परीक्षा थी। आपको बता दें कि यह पूरा मामला हरियाणा के एक सरकारी गर्ल्स स्कूल का है।

मुस्लि भाइयों ने हिंदू पत्नी को दी रूह कंपाने वाली मौत, पार्सल बॉक्स में मिले लाश के टुकड़े

इस स्कूल की एक भी छात्राएं इस साल की 10वीं की परीक्षा में पास नहीं हो सकी। जिसके लिए स्थानीय लोगों ने बताया कि स्कूल में अहम विषयों के टीचर ही नहीं हैं। मीजिया रिपोर्ट के अनुसार, गांव के सरपंच धरम सिंह ने बताया कि स्कूल में पिछले शैक्षणिक सत्र के दौरान संस्कृत, हिन्दी, विज्ञान और गणित का कोई शिक्षक नहीं था। बताया दि जिस स्कूल के साथ यह कारनामा हुआ है वो हिसार जिले के काबरेल गांव स्थिक राजकीय कन्या माध्यमिक विद्यालय है।

अश्लील वीडियो कॉलिंग करते रंगे हाथो पकड़ी गई थी शैलजा, हुए एक नहीं कई खुलासे!

हैरानी बात तो ये है कि स्कूल के शिक्षक का आरोप है कि यहां पिछले चार साल से हेडमास्टर का पद भी खाली पड़ा है। आपको बता दें कि एक ओर राज्य की सरकार बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं का नारा देती वहीं दूसरी ओर बेटियों के स्कूल में शिक्षक का ही अकाल पड़ा है। बता दें कि हरियाणा स्कूल शिक्षा बोर्ड ने पिछले महीने नतीजे घोषित किये थे तब इस स्कूल की प्रदर्शन बेहद खराब रहा क्योंकि स्कूल में पढ़ने वाली सभी 24 छात्राएं परीक्षा पास कर पाने में असफल रही।

इस दिग्गज एक्टर की है 3 बहने, बर्थडे पार्टी में सब ने दिखाया अपना जलवा

loading...