Breaking News
  • टेररिस्तान, आतंक के लिए करता है अपनी सरजमीं का इस्तेमाल- भारत
  • पाकिस्तानी आतंकवाद पर भारत ने UNGA में दिया करारा जवाब कहा
  • पाकिस्तान ने पहली बार कुबूले घुसपैठियों के शव
  • पीएम नरेंद्र मोदी दो दिनों के वाराणसी दौरे पर
  • कोलकाता वनडे: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 50 रनों से हराया, 2-0 से आगे

SSC MTS Tier-1 Exam 2017 के एडमिट कार्ड जारी

नई दिल्ली: कर्मचारी चयन आयोग यानी ssc ने गुरुवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर मल्टी टास्किंग स्टाफ (एमटीएस) की दोबारा परीक्षा 2016 (पेपर 1) के लिए प्रवेश पत्र जारी किया है। जिसेक हावाले से खबर है कि 16 सितंबर से 31 अक्टूबर 2017 के बीच परीक्षा आयोजित की जाएगी। SSC ने इस परीक्षा का आयोजन 30 अप्रैल 2017 से करना था, लेकिन सोशल मीडिया पेपर लीक होने के बाद इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया था।

पेपर लीक के खबरों के बाद अब एसएससी ने पेपर के नियमों में भी काफी बदलाव किया है, अब उम्मीदवारों को ऑनलाइन पेपर देना होगा। बता दें कि उम्मीदवार  SSC की ऑफिशियल वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। आपको बता दें कि इसी साल मई में, कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) एमटीएस परीक्षा के कागजात को कथित तौर पर लीक करने के मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

11 सितंबर को गली-गली में गूंजेगा पीएम मोदी का भाषण- जारी हुआ फरमान!

SSC द्वारा जारी किए गए ताजा नोटिफिकेशन के अनुसार कंप्यूटर आधारित परीक्षा जो 16 सितंबर से अक्टूबर 26.10.2017 तक होनी थी अब 16.09.2017 से 31 अक्टूबर तक होगी, जिसमें 4 अतिरिक्त दिन 27, 29, 30 और 31 अक्टूबर शामिल हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आप ssc.nic.in पर जाएं, इसके बाद एडमिट कार्ड टैब पर क्लिक करें और MTS link पर क्लिक करें, इसके बाद ओपन होने वाले विंडो में अपना रजिस्ट्रेशन नम्बर और डेट ऑफ बर्थ, फादर नेम भर कर सर्च बटन पर को क्लिक कर अपना एडमिट प्राप्त कर सकते हैं।

REPORT: ANIRUDH GOPAL

loading...