Breaking News
  • नंदा देवी शिखर के पास ITBP को 7 पर्वतारोहियों के शव मिले
  • हार के बाद अखिलेश-मुलायम पर भड़की मायावती
  • BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को घोषित किया डिफॉल्टर
  • संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आज
  • बांग्लादेश में ट्रेन हादसे में 4 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

बिहार बोर्ड रिजल्ट: टॉप 10 में 9 छात्र एक ही स्कूल से, तैयार बैठे हैं प्रिंसिपल!

पटना: बिहार बोर्ड 10वीं कक्षा की रिजल्ट घोषित कर दी गई है, इसके साथ ही बिहार समेत देश के अन्य राज्यों में भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। दरअसल बिहार में टॉपर घोटाले के पकड़े जाने के बाद से ही बिहार में हुई किसी परीक्षा की रिजल्ट का इंतजार न सिर्फ परिक्षार्थी को होता है बल्कि देश भर को होता है। वहीं इस बार भी 10वी रिजल्ट पर नजर टेढ़ी पड़ रही है।

आपको बता दें कि इस साल 10वी परीक्षा में टॉप करने वाले सावन राज भारती बांका जिले के राजौन गांव के रहने वाले हैं। सावन को 500 अंकों की परीक्ष में 486 अंक मिले हैं। यानी करीब 97.2 प्रतिशत अंकों के साथ सावन ने टॉप किया है।

सावन के पिता किसान हैं। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से सफलता हासिल की है। उन्होंने कहा कि वह पहले से जानते थे कि वह टॉप कर सकते हैं। सावन का सपना है कि सिविल सर्विसेज ज्वॉइन कर देश के लिए कुछ करें और अपने इलाके की स्थिति में सुधार ला सकें।

हालांकि यहां एक बात संकोच में डाल सकती है। दरअसल, मेरिट में शामिल टॉप-10 में से 9 छात्र एक ही स्कूल के हैं। लेकिन स्कूल प्रिंसिपल इसे महज संयोग मान रहे हैं, वह किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हैं।

loading...