Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

दिल्ली मेट्रो की सवारी करने आया बंदर- कायदे कानून भी निभाया!

नई दिल्ली: दिल्ली की शान और दिल्ली के लोगों की लाइफ लाइन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो में अक्सर अजीबोगरीब मामले सामने आते ही रहते हैं। दिल्ली मेट्रो में कभी चलती मेट्रो में गेट खुले रहने के मामले हो या फिर अन्य सुरक्षा में चूक के मामले सामने आते ही रहते हैं। इस क्रम में दिल्ली मेट्रो की एक बड़ी लापरवाही सोमवार रात देखने को मिली, जब येलो लाइन पर मेट्रो बिना दरवाजे बंद किये ही सुरंग (टनल) में दौड़ती रही।

बड़ी लापरवाही: सुरंग में बिना दरवाजे बंद हुए दौड़ती रही मेट्रो

ऐसा कहा जा रहा है कि हुडा सिटी सेंटर से समयपुर बादली जाने वाली मेट्रो में तकनिकी खराबी  के कारण ऐस हुआ, इसी बीच एक और सुरक्षा चुक के मामले में खबर है कि दिल्ली मेट्रो के वॉयलेट लाइन के बाटा चौक स्टेशन के पास एक बंदर मेट्रो के अंदर घुस आया। मेट्रो में बंदर को देखते ही सभी लोग हैरान रह गए और कई मुसाफिर डर भी गए कि कहीं बंदर किसी मुसाफिर पर हमला न कर दे।

हालांकि बंदर ने किसी यात्री को कोई नुकसान तो नहीं पहुंचाया, लेकिन मेट्रो की सुरक्षा पर सवाल तो जरूर खड़ा कर दिया। वहां मौजूद लोगों के अनुसार, ऐसा लग रहा था जैसे बंदर यहां मेट्रो के कायदे कानून सीख कर आया हो, लोगों के अनुसार बंदर एक कोच को पार करते हुए दूसरे कोच में बड़ी ही शान से घूमता रहा, लेकिन किसी को नुकसान नहीं पहुचाया। बता दें कि मेट्रो की सवारी कर रहे एक मुसाफिर ने इस बंदर को अपने कैमरे में कैद कर लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रायन स्‍कूल: बच्चे की मौत पर बड़ा खुलासा- ‘खून से लथपथ छात्र को कोई छूने को भी तैयार नहीं था’

यहां देखिए वीडियो!

loading...