Breaking News
  • आज देश मना रहा है कि 47वां विजय दिवस
  • यूपी: रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी, आधुनिक कोच फैक्ट्रीे का किया निरीक्षण
  • एमएनएफ अध्यक्ष ज़ोरामथंगा बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री

‘नालयक’ बेटे ने पूरे परिवार को काट डाला, ऐसी है दिल्ली ट्रिपल मर्डर की कहानी

नई दिल्ली: देश की राजधानी के साउथ दिल्ली में बुधवार को हुए ट्रिपल मर्डर के मामले को पुलिस से सुलझा लिया है। मामले को लेकर पुलिस ने जो खुलासा किया उसे जानकर पिता का बेटे से, मां को अपने लाडले से और बहन को रक्षक भाई से भरोसा उठ सकता है।

दअरसल, ये पूरा मामला वसंत कुंज के किशनगढ़ इलाके से है। बुधवार को पुलिस को जानकारी मिली कि यहां एक घर में कुछ लुटेरे आए और एक ही परिवार के तीन लोगा की हत्या कर दी। मामले गंभीरता को समझते हुए पुलिस अधिकारियों टीम दना-दन घटनस्थल पर पहुंची।

हालांकि घटना के कुछ समय बाद ही शुरुआती जांच में पता चला की परिवार की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि बेटे सूरज ने ही अपने माता-पिता और प्यारी बहन को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी सूरज पिछले काफी समय से परिवार से परेशान चल रहा था।

कहर बनकर बरस रहा है तितली तूफान, 150 किमी की रफ्तार से...

बताया जाता है कि आरोपी अपने परिवार द्वारा लगाई गई पाबंदियों और पढ़ाई को लेकर नाराज था। इस बीच बुधवार को उसकी नाराजगी इतनी बढ़ गई कि उसने पहले पिता, फिर मां और फिर बहन को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के अनुसार मामले की जानकारी पड़ोसियों ने फोन कर दिया था।

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मिथिलेश कुमार, उनकी पत्नी सिया और बेटी नेहा की लाश पड़ी हुई है जबकि बेटा घायल है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की, इस दौरान 19 साल के विकास ने बताया कि घर में दो लोग आए और सभी की हत्या कर फरार हो गए।

कुशीनगर: पंचायत ने लगाई बच्ची के आबरू की कीमत 50 हजार, आरोपियों को बरसे सिर्फ 20 चप्पल

लेकिन पुलिस को आभास हुआ कि न तो कोई घर में आया और न ही कोई घर से गया। क्योंकि घर के सभी सामान वैसे के वैसे ही थे, जिसके बाद पुलिस को विकास पर संदेह हुआ और अब पुलिस उससे ही पूछताछ करने लगी।

हालांकि शुरुआत में आरोपी पुलिस को इधर-उधर की कहानी सुनाता रहा है, लेकिन जब पुलिस ने उसका सामना उस दुकानदार से कराया, जहां से उसने चाकू और कैंची खरीदी थी, तो दुकानदार को देखते ही आरोपी टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए पुलिस के सामने सारी सच्चाई उगल दी।

जब दुकानों में मिलने लगी थी सानिया मिर्जा कि ब्लू फिल्म...

loading...