Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा चुनाव में 200 सीटों के अंदर सिमट जाएगी एनडीए: चंद्रबाबू नायडू
  • पश्चिम बंगाल में वोटिंग के दौरान हिंसा, दमदम में रो पड़े मतदान अधिकारी
  • गोडसे विवाद पर नीतीश, साध्वी प्रज्ञा का बयान बर्दाश्त से बाहर, पार्टी से निकाला जाए
  • लोकसभा चुनाव: सातवें व अंतिन चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग

मनोज तिवारी की प्रचार गाड़ी पर सवार ये महिला कौन है? कांग्रेस को दे चुकी हैं झटका

नई दिल्ली: ताबड़तोड़ ठुमकों से भीड़ भड़का देने वाली डांसर सपना चौधरी एक बार फिर चर्चा में चल रही हैं। हालांकि सपना की ये नई चर्चा उनके किसी स्टेज तोड़ परफॉरमेंस के लिए नहीं बल्कि चुनावी महासर से जुड़ी है। दरअसल, सोमवार को सपना चौधरी दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ भजाप की प्रचार गाड़ी पर सवार दिखीं। जिसके बाद ऐसी खबरें आने लगी कि सपना ने हां-न की स्थिति साफ करते हुए बीजेपी का दामन थाम लिया है।

हालांकि सपना ने साफ किया है कि उन्होंने बीजेपी ज्वाइन नहीं कि है बल्कि वह दोस्ती के नाते मनोज तिवारी के लिए प्रचार कर रही हैं। लेकिन यह पहला मौका नहीं है जब सपना ने राजनीति में दिलचस्पी दिखाई है। बल्कि इससे पहले वह कांग्रेस पार्टी को 440 वोल्ट का झटका भी दे चुकी हैं। दरअसल, पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी ने ताम-झाम के साथ ऐलान किया कि सपाना चौधरी ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है। यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर तो दिल खोलकर सपना का कांग्रेस परिवार में स्वागत भी कर चुके थे।

लेकिन कांग्रेस के स्वागत को सपना ने झूठा और बेबुनियाद करार दिया। सपना मे मीडिया के सामने आकर कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन नहीं की है। इसके बाद प्रतिष्ठा की तलवार पर लटकी कांग्रेस पार्टी ने एक के बाद एक कई सबूत पेश किए और कहा कि सपना ने पार्टी की सदस्यता ली थी। कांग्रेस पार्टी ने सपना का सदस्यता फॉर्म और प्रियंका गांधी की तस्वीर भी जारी की, लेकिन सपना ने कांग्रेस के सारे दावे खारिज कर दिए और अपनी बात पर अड़ी रहीं।

इसके कुछ घंटे बाद ही सपना की एक तस्वीर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ आई। जिसके बाद कयास लगने लगे कि सपना कांग्रेस नहीं बीजेपी में जा रही है। हालांकि सपना ने फिर साफ किया कि अभी उन्होंने ऐसा कोई फैसला नहीं किया है। वह जब भी राजनीति में आएंगी, सबसे पहले इसकी जानकारी मीडिया को देंगी। इन सभी मामलों के बीच अचानक बीजेपी की प्रचार गाड़ी पर सवार हुई सपना ने सब को चका-चौंध कर दिया।

आपको बता दें कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी उत्तर पूर्व दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने सोमवार को अपना दाखिल किया है। नामांकन से पहले तिवारी ने दिल्ली में रोड शो किया। इस दौरान तिवारी के साथ सपना चौधरी के साथ वरिष्ठ पार्टी नेता विजय गोयल समेत अन्य कई नेता भी मौजूद रहे हैं। उत्तर पूर्व दिल्ली सीट पर तिवारी का मुख्य मुकाबला दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित से है।

loading...