Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

महिला रक्षा मंत्री के लिए राहुल गांधी ने कह दी ऐसी बात...

नई दिल्ली:  फ्रांस के साथ ‘राफेल डील’ को लेकर पिछले काफी दिनों जारी विवादों के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर जोरदार हमला किया है। इस बार राहुल ने रक्षा मंत्री को  'राफेल मंत्री' करार देते हुए उनसे इस्तीफा देने की मांग की। राहुल गांधी ने यह हमला रक्षा मंत्री के एक बयान पर पलटवार करते हुए किया है।

बता दें कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने दावा किया था कि सरकारी स्वामित्व वाली एचएएल के पास लड़ाकू जेट बनाने की क्षमता नहीं है। हालांकि एचएएल यानी हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड के पूर्व प्रमुख टी सुवर्णा राजू ने  रक्षा मंत्री के इस दावे को खारिज कर दिया। जिसके बाद रक्षा मंत्री विरोधियों के निशाने पर हैं।

5वीं की छात्रा को प्रिंसिपल ने बनाया गर्भवती- 9 महीने तक करता रहा हैवानियत

गौर हो कि राफेल सौदे को लेकर मचे घमासान के बीच रक्षा मंत्री ने दावा किया था कि रक्षा मंत्रालय के तहत काम कर रही एचएएल के पास राफेल बनाने की क्षमता नहीं है। जिसके बाद राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री पर पलटवार करते हुए कहा कि, राफेल मंत्री ने भ्रष्टाचार छिपाने के लिए फिर झूठ बोला और पकड़ी गईं।

VIDEO: मुंबई से जयपुर विमान, यात्रियों के नाक और कान से बहने लगा खून

राहुल ने कहा कि, एचएएल के पूर्व प्रमुख टी.एस राजू ने उनके झूठ की पोल खोल दी कि एचएएल के पास राफेल बनाने की क्षमता नहीं थी। रक्षा मंत्री पर राहुल गांधी ने ताजा हमाला सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हुए किया है। जिसके में उन्होंने मीडिया रिपोर्ट को भी शेयर किया है।

 तीन तलाक पर अध्यादेश को मोदी सरकार से मंजूरी, जानिए अब क्या होगा

loading...