Breaking News
  • पहली बार पत्थर फेंकने वालों के खिलाफ मामले वापस होंगे: J&K सीएम
  • दिल्ली: पीएम मोदी ने किया साइबर स्पेस पर 5वीं वैश्विक सम्मेलन का उद्घाटन
  • रिहा होते ही हाफिज सईद ने उगला जहर, कहा- जल्द आजाद होगा कश्मीर
  • कोहरे के कारण 17 ट्रेन लेट, 6 के समय में बदलाव, एक रद्द

राष्ट्रपति चुनाव: जानिए ‘आप’ का वोट किसको गया?

नई दिल्ली: राष्ट्रपति चुनाव के मुद्दे पर दिल्ली की आम आदमी पार्टी पहले से ही गर्दिश में रही है। वहीँ आज राष्ट्रपति चुनाव के दौरान भी दिल्ली की विधानसभा में सुस्ती दिखाई दे रही थी। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर विधायकों में जरा भी उत्साह नहीं देखने को मिला।

बतादें कि राष्ट्रपति चुनाव के मुद्दे पर आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने विपक्ष की राष्ट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार को समर्थन दिया हुआ है। सोमवार को देशभर की विधानसभाओं और देश के दोनों सदनों में राष्ट्रपति चुनाव की वोटिंग की जा रही है। ऐसे में दिल्ली दिल्ली विधानसभा में भी राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोट डाले गए। यहाँ सीएम अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत सभी विधायकों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

अरविंद केजरीवाल ने वोट डालने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जनतंत्र में जिसको वोट ज्यादा मिलेगा वो जीत उसी की होगी। वहीँ आज राष्ट्रपति चुनाव को लेकर दिल्ली की विधानसभा में सुस्ती दिखाई दी।

इस दौरान आप से निष्कासित कपिल मिश्रा भी अपना वोट डालने दिल्ली विधानसभा पहुंचे हुए। विधानसभा में सुबह 10 बजे से राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान होना था। सबसे पहले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया विधानसभा पहुंचे और मतदान किया।

मालूम हो कि आम आदमी पार्टी ने विपक्ष की राष्ट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार को समर्थन देने का ऐलान किया हुआ था। वहीँ कपिल मिश्रा जैसी बगावती नेता ने किस को समर्थन दिया हुआ है। इसका खुलासा नहीं हो सका है। 

loading...