Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

महामहिम प्रणब मुखर्जी की बेटी के साथ अभद्रता

नई दिल्ली: महामहिम प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी को किसी ने फेसबुक अकाउंट पर अभद्र मैसेज किया है। इसकी जानकारी देते हुए शर्मिष्ठा मुखर्जी ने खुद अपने फेसबुक पेज पर आरोपी का प्रोफाइल फोटो के साथ उसके द्वार किए गए मैसेज के स्क्रीन शॉट को साझा किया है।

शर्मिष्ठा मुखर्जी अपने पेज पर लिखा है कि मैं चाहती तो अभद्र मैसेज भेजने वाले को सिर्फ ब्लॉक कर चुप बैठ जाती लेकिन फिर मैंने सोचा ऐसे इंसान का नाम दुनिया के सामने लाना चाहिए जिससे कि वह किसी और के साथ इस तरह की हरकत न कर सके।

शर्मिष्ठा ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए आगे लिखा है कि पार्था मंडल नाम का यह शख्स मुझे अभद्र मैसेज भेज रहा है। मैंने सोचा की इसे नजरअंदाज कर ब्लॉक कर दिया जाए लेकिन फिर मैंने सोच कि मेरी चुप्पी से उसका उत्साह और बढ़ जाएगा और फिर वह दूसरों के साथ भी ऐसा ही करेगा।

उन्होंने कहा कि इसे ब्लॉक करना या बस शिकायत करना ही काफी नहीं है, ऐसे लेागों को जनता के सामने लाना चाहिए और बेइज्जती करनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि मैं उसके प्रोफाइल पेज और भेजे गए मैसेज का स्क्रीन शॉट पोस्ट कर रही हूं साथ ही लिखा है कि मैं इस पोस्ट में उसे भी टैग कर रही हूं।

गौर हो कि शर्मिष्ठा ने लोगों से आग्र करते हुए कहा कि आप सभी इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि वह फिर कभी इस तरह की हरकत न करे। साथ ही उन्होंने कहा है कि मामले को हल्के में न ले...

loading...