Breaking News
  • राजस्थान: अमित शाह का ऐलान, वसुंधरा राजे होंगी सीएम उम्मीदवार
  • GST काउंसिल ने घटाई दरें, 100 से ज्यादा सामान होंगे सस्ते, सैनिट्री नैपकिन अब टैक्स फ्री
  • दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में 3 आतंकी ढेर, मुठभेड़ की जगह से हाथियार बरामद

सैमसंग प्लांट के उद्घाटन से पहले मेट्रो में दिखा अनोखा नजारा!

नई दिल्ली: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत दौरे पर आए साउथ कोरिया के राष्ट्रपति मून जे इन ने साउथ कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग के नए प्लांट का उद्घाटन किया है। उद्घाटन से पहले दिल्ली से नोएडा जाने के लिए पीएम मोदी और राष्ट्रपति मून ने दिल्ली मेट्रो की सवारी की।

है। मेट्रो में बैठे पीएम मोदी और राष्ट्रपति मून आपस में कुछ बाते कर रहे थे, इसी दौरान कुछ लोगों पीएम को हाथ हिलाने लगे, देखते ही देखते वहीं काफी संख्या में लोग जमा हो गए जिनमें से कुछ लोगों पीएम को हाथ हिलाकर तो कुछ ने हाथ जोड़ कर नमस्कार किया। इसके बदले पीएम मोदी और राष्ट्रपति मून ने मेट्रो के अंदर से ही हाथ हिला कर उनका अभिवादन स्विकार किया।

VIDEO: निर्भया कांड में SC के फैसले के बाद माता-पिता ने दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि सैमसंग कंपनी का यह प्लांट करीब 35 एकड़ में फैला है, जो देश की नहीं दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल मैन्युफैक्चरिंग प्लांट हैं, जिसका उद्घाटन संपन्न हो चुका है। बता दें कि कोरियाई राष्ट्रपति मून के साथ इस दौरे पर उनकी पत्नी व कैबिन के सहयोगियों के साथ अधिकारी और कोरियाई कारोबारी भी भारत दौरे पर हैं।

निर्भया केस: सबसे ज्यादा दरिंदगी करने वाला नाबालिग जी रहा है 'ठाठ' की जिंदगी...

रविवार को राष्ट्रपति मून और उनकी पत्नी  जंग सूक ने अक्षरधाम मंदिर के दर्शन के साथ ही अपनी यात्रा का आगाज किया है। अक्षरधाम मंदिर में दर्शन के दौरान उन्होंने कहा कि, दोनों देशों की संस्कृति भले ही अलग है, लेकिन दोनों देश शांति, सौहार्द और अनेकता में एकता के पक्षधर हैं।

देखिए VIDEO

loading...