Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

बजट सत्र में शामिल होने संसद पहुंचे मोदी- कहा हमें विश्वास है..

नई दिल्ली: संसद के बजट सत्र के दूसरा चरण की शुरुआत आज गुरुवार से हो रही है, संसद का यह दूसरा चरण 12 अप्रैल तक चलेगा। संसद सत्र में भाग लेने से पहले पीए मोदी ने मीडिया को संबोधित किया हैं।

पीएम ने कहा- हमें विश्वास है कि सदन में चर्चा का स्तर और ऊपर जाएगा। सरकार के लिए महत्वपूर्ण GST को लेकर पीएम ने कहा कि GST में सभी राज्यों ने साकारात्मक सहयोग किया।

पीएम ने कहा कि GST पर हम लोकतांत्रिक तरीके से आगे बड़े और सफल हुए। हालांकि पिछले सत्र की बात करे तो सदन में काम और हंगामा ज्यादा हुआ है, और इससे पिछले सत्र में भी कुछ ऐसा ही हाल रहा.., हालांकि देखने वाली बात यह होगी कि संसद के इस का क्या हाल होता है।

बहरहाल आपको बता दें कि सदन में केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ एनकाउंटर और मध्य प्रदेश के शाजापुर में ट्रेन में विस्फोट की घटना से जुड़े मुद्दे पर बयान देंगे।

बता दें कि मंगलवार देर रात लखनऊ करीब 11 घंटे चले ऑपरेशन में यूपी एटीएस ने घर में छिपे एक संदिग्ध आईएसआईएस आतंकवादी को मार गिराया है, जिसके तार मध्य प्रदेश में मंगलवार को ही उज्जैन में हुए ट्रेन में धमाकें की घटना से जुड़ रहा है।

इसके अलाव सरकार दिल्ली यूनिवर्सिटी हिंसा के मामले को लेकर भी विपक्ष के निशाने पर है, इसके साथ-साथ विपक्ष सरकार को अन्य कई फैसले पर भी घेरने की तैयारी में है, जिनमें से एक आधार कार्ड को अनिवार्य किए जाने का मुद्दा भी हो सकता है।

loading...