Breaking News
  • राजस्थान: अमित शाह का ऐलान, वसुंधरा राजे होंगी सीएम उम्मीदवार
  • GST काउंसिल ने घटाई दरें, 100 से ज्यादा सामान होंगे सस्ते, सैनिट्री नैपकिन अब टैक्स फ्री
  • दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में 3 आतंकी ढेर, मुठभेड़ की जगह से हाथियार बरामद

दोस्तों के साथ ‘देशद्रोही’ महिला को दिल्ली लाया गया, जाने आगे क्या होगा

नई दिल्ली: भारत के अटूट हिस्से जम्मू-कश्मीर में पिछले काफी दिनों से अशांति का वातावरण कायम है, या फिर ये कहें कि यहां शांति के लिए कोई स्थान ही नहीं है। जम्मू-कश्मीर से आय दिन आतंकी गतिविधियों से जुड़ी खबरें आती रही है, वहीं राज्य में ऐसे लोगों की संख्या भी अधिक है जो राज्य की शांति भंग करने का प्रयास लगातार करते रहे हैं।

आपको बता दें कि कश्मीर में फैली अशांति के पीछे बड़ा हाथ पड़ोसी देश पाकिस्तान का माना जाता है। ऐसी कई रिपोर्ट पहले ही आ चुके हैं जिनके हवाले से पाकिस्तान पर जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के आरोप सीधे तौर पर लगे हैं। रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान से जुड़े आतंकी यहां लगातार दहशत फैलाते रहे हैं।

CM शिवराज की एक और ‘भांजी’ ने ले ली अपनी जान, थाने का इंस्पेक्टर सस्पेंड

वहीं जम्मू-कश्मीर के कुछ युवा भी ऐसे हैं जो सरकार की ओर से मिलने वाली सुख-सुविधाओं को छोड़ आतंक के रास्ते पर चलते हुए अपने ही लोगों की जान ले रहे हैं। वहीं राज्य में एक धड़ा ऐसा भी है जो अक्सर राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहता है, जिसे अलगाववादी के तौर पर जाना जाता है।

अगर आप अलगाववादी की बात करते हैं तो इसमें न सिर्फ पुरुष बल्कि कुछ महिलाएं भी शामिल हैं। ऐसे ही एक महिला अलगाववादी समूह दुख्तरान-ए-मिल्लत की प्रमुख आसिया अंद्राबी को उनकी दो सहयोगियों को राष्ट्रीय जांच एजेंसी दिल्ली लेकर आई है, जहां इनकी पेशी कोर्ट में होगी।

BJP के लिए क्यों इतना खास हैं श्यामा प्रसाद मुखर्जी, PM मोदी ने पोस्ट किया VIDEO!

बताया जाता है कि इन्हें श्रीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के जरिए दिल्ली लाया गया, जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय जांच एजेंसी के अधिकारी ने इन आरोपियों को राजद्रोह के मामले में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश करेगी और मामले में आगे की जांच के लिए इन्हें हिरासत में लेने की मांग करेगी।

यहां सुनिए क्या कह रही है अलगाववादी की पत्नी!

loading...