Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

कोर्ट में पेश हुए कांग्रेसी सांसद शशि थरूर, जाने आगे क्या हुआ...

नई दिल्ली: पत्नी की मौत मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद शशि थरूर शनिवार को दिल्ली की एक अदालत में पेश हुए, इससे पहले थरूर को इसी अदालत में पिछले दिनों गुरुवार को अग्रिम जमानत देते हुए कोर्ट से आदेश लिए बिना देश से बाहर जाने पर रोक लगा दी थी। साथ ही उन्होंने शनिवार को कोर्ट में पेश होने के निर्ददेश दिए थे।

जिसके बाद अज शनिवार सुबह थरूर अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल के समक्ष पेश हुए। हालांकि आज मामले में कोई विशेष सुनवाई नहीं हुई और मामले की अगली सुनवाई 26 जुलाई को तय कर दी गई है। इससे पहले मामले में थरूर को पिछले महीने समन जारी किया गया था।

PAK में हड़कंप: नवजा को 10 साल की जेल, 7 साल के लिए बेटी और 1 साल के लिए दामाद भी अंदर

आपको बता दें कि थरूर की 51 साल की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत 17 जनवरी 2014 को हुई थी, उनका शव दिल्ली के एक होटल के कमरे से रहस्मय परिस्थिति में बरामद किया गया था। जिसके बाद मामले में थरूर पर ऐसा संदेह है कि पत्नी की हत्या में उनका हाथ है। हालांकि मामले में अब तक न तो थरूर को दोषी पाया गया है और न ही आरोपों से मुक्त किया गया है।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि सत्ता पक्ष राजनीतिक कारणों के चलते पुलिस की मदद से वरिष्ठ नेता और सांसद को परेशान कर रही है। बता दें कि पिछले काफी दिनों से जारी जांच के क्रम में एक समय ऐसा लग रहा था जैसे थरूर की परेशानियां खत्म हो गई है, लेकिन इसके बाद दिल्ली पुलिस ने मामले की फाइल फिर से खोली और थरूर के खिलाफ सबूत होने का दावा किया।

इसे भी देखिए

मंत्री के साथ विवदों को लेकर बुरी फंसीं 6 नौकरी छोड़कर SP बनी महिला !

loading...