Breaking News
  • हाफिज सईद को PAK पीएम से मिली क्लिन चीट पर नाराज हुआ अमेरिका
  • J&K: आरएस पुरा और Arniya में PAK ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लघंन
  • 29 वस्तुओं और 53 सेवाओं पर जीएसटी कम करने पर सहमति बनी- वित्त मंत्री
  • आतंकवाद के खिलाफ भारत की लड़ाई में इस्राइल भारत के साथ मजबूती से खड़ा है: पीएम

दिल्ली में भी जिग्नेश को नहीं रोक पाई पुलिस!

नई दिल्ली: राजनीति या राजनेता के सामने कानून किस कदर घुटने टेकता है, इसका ताजा उदाहरण मंगलवार को देश की राजधानी में देखने को मिला। दरअसल, यहां पुलिस की मनाही के बाद भी गुजरात के विधायक और दलित नेता के तौर पर पहचान बना रहे जिग्नेश मेवाणी ने अपने समर्थकों के साथ राजधानी दिल्ली के संसद मार्ग पर युवा हुंकार रैली किया।

रैली को संबोधित करते हुए जिग्नेश ने खुले तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘मोदीजी मैं भी गुजराती हूं और विधायक भी, भ्रष्टाचार की सारी फाइलें निकालूंगा'। मेवाणी ने कहा कि गुजरात में 22 सालों तक तोड़ने की राजनीति चली है, लेकिन मैं धागे से धागा जोड़ कर जोड़ने की राजनीति कर रहा हूं।

शत्रुघ्न सिन्हा के बगंले पर BMC का ‘हमला’- तोड़ दिया...

मेवाणी ने आगे कहा कि असल मुद्दों को दबा कर घर वापसी और लव जिहाद जैसे मुद्दों को महत्व दिया जा रहा है। विधायक ने आगे कहा कि 'जिस तरह से भ्रष्टाचार, गरीबी, बेरोजगारी और असल मुद्दों को दबाया जा रहा हैं और घर वापसी, लव जिहाद और गाय के मुद्दों को महत्व दिया जा रहा है, हम इसके खिलाफ खड़े हैं।'

डोप टेस्ट में फेल के बाद पठान पर बैन- जल्द मिलेगी राहत...

आपको बता दें कि जिस जगह पर मेवाणी ने रैली की है, वहां किसी भी तरह के सार्वजनिक सभा पर नैशनल ग्रीन ट्राइब्यूनल ने प्रतिबंध लगाया हुआ है। इस बात का हवाला देते हुए पुलिस ने मेवानी को रैली की इजाजत नहीं दी थी, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने राली की और देश के प्रधानमंत्री को चुनौती देते हुए हमला भी किया।

भारत के लिए अमेरिका से आई GOOD NEWS- 7,50,000 भारतीयों...

loading...