Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

दिल्ली:11 मौत वाले घर से मिला एकमात्र जिंदा चश्मदीद,उसकी भी हालत खराब

नई दिल्ली: यहां बुराड़ी के एक ही घर से 11 लोगों की लाश बरामद होने के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस पूरी तरह से उल्झी है। वहीं दूसरी ओर जैसे-जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है, मामले में एक के बाद एक हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार लगभग यह साफ हो चुका है कि मौत का कारण तंत्र-मंत्र से जुड़ा है। जिसके घर के ही एक सदस्य ललीत का हाथ माना जा रहा है। बताया जाता है कि ललीत अपने मृत पिता से सपने में बाते किया करता था और उनकी बाते अपने परिजनों को सुनाया करता था।

यहां क्लिक कर VIDEO में देखिए कुत्ते की हालत!

बता दे कि घटना वाले दिन जितने भी लोग थे सब फांसी के फंसे से झूल गए, लेकिन उसी घर से अब एक जिंदा चश्मदीद मिला है। लेकिन ये कोई आदमी नहीं बल्कि घर का पालतू कुत्ता है। जिसकी हालत असमान्य बताई जा रही है। जानकारी के अनुसरा कुत्ते ने खाना पीना सब छोड़ दिया।

कुत्ते को देखने से ऐसा लगता है, जैसे उसके उपर इस घटना का गहरा असर हुआ है। बताया जाता है कि घटना वाले दिन कुत्ता घर में ही था। आसपास के लोगों के अनुसार आम तौर यह कुत्ता काफी हंगामा किया करता था, लेकिन अब इसकी बोलती बंद है, कुत्ता न तो खाना खा रहा है और न भौंक रहा है।

वहीं कुत्ते को लेकर कहा जा रहा है कि यह अनजान लोगों पर झपट्टा मारते हुए भौंकता था, लेकिन अब घटना के बाद किसी अनजान को देखकर भी कुत्ता भौंक नहीं रहा है। ये सभी बाते एक नेशनल चैनल के रिपोर्टर ने घटना स्थल से रिपोर्टिंग करते हुए बताई है। वहीं कहा जा रहा है कि यह कुत्ता मामले की जांच में अहम भूमिका निभा सकता है।

लालू यादव से भी बड़ा कॉमियडन हैं उनका बड़ा बेटा- सुनिए मंच से क्या कहा

loading...