Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

बुराड़ी केस में 11 लाशों की होगी ऐसी जांच जो दिल्ली पुलिस के इतिहास में...

नई दिल्ली: यहां बुराड़ी में एक ही घर से 11 लाश मिलने के मामले में अब तक कई तरह के चौकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। हालांकि इसके बाद पुलिस मामले के तहत तक नहीं पहुंच सकी है। लेकिन अब खबर है कि मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की टीम इस मामले में ऐसी जांच का सहारा ले रही है, जो दिल्ली पुलिस के इतिहास में एक ही बार हो सका है।

जानकारी के अनुसार पुलिस इस मामले में मृत सदस्यों का साइको टेस्ट यानी मनोदशा जांच करेगी, जिसे मेडिकल टर्म में साइको ऑटोप्सी कहा जाता है। साइको ऑटोप्सी में इस बात की जांच की जाती है कि घटना के दौरान संबंधित व्यक्ति के की क्या स्थिती थी। उनके मन में क्या चल रहा था। बताया जाता है कि इससे पहले पुलिस ने पहली बार सुनंदा का मनोवैज्ञानिक पोस्टमार्टम करवाया था।

दिल्ली में 11 लाश: मौत से कुछ देर पहले के CCTV फुटेज ने खोल दिए सारे राज…

जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस ने सरकार को पत्र लिख कर मनोचिकित्सक डॉक्टरों का एक पैनल बनाने की मांग की है ताकि मामले के तह तक जाया जा सके। वहीं साइको ऑटोप्सी को लेकर दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के हवाले से बताया जाता है कि इसके एक्सपर्ट सिर्फ सीबीआई के पास ही हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि पुलिस फिलहाल मृत्कों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, इन सभी जांच प्रक्रियों के बाद ही मौत के असल करणों का पता चल सकता है।

दिल्ली के एक घर से मिली 11 लाशें, सामने आया अंदर तक हिला देने वाला VIDEO…

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली में 30 जून को उस समय हड़कंप मचा था जब एक ही घर में 11 लाश मिले थे, इनमें से कई शव छत से टंगे हुए बरामद किए। मामले में अब तक की जांच में इतना साफ हो चुका है कि इनकी हत्या नहीं की गई है, बल्कि इन लोगों ने किसी धार्मिक अनुष्ठान के आड़ में ऐसे कदम उठाए हैं।

बिहार में युवक और पुलिसको छत से नीचे फेंक दिया- देखिए VIDEO

loading...