Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

दिल्ली में 11 लाश: मौत से कुछ देर पहले के CCTV फुटेज ने खोल दिए सारे राज!

नई दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी के एक घर से रविवार को मिली 11 लाशों के मामले में पुलिस की जांच अब भी जारी है। मामले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, एक के बाद एक हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस बीच अब पुलिस मामले में हर छोटी-बड़ी बातों का आकलन कर रही है। जांच के दौरान पुलिस ने घर के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी अपने कब्जे में लिया है।

मामले सबंधित एक सीसीटीवी फुटेज में घर के छोटे बेटे लीलत को घटना से करी 12 घंटे पहले मोबाइल रिचार्ज कराता देखा गया, वहीं अब एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, जिसे में घर की एक महिला और उनकी बेटी कुछ स्टूल और तार लाती दिख रही है, जिनका इस्तेमान फांसी लाने के लिए किया गया। अब तक की जांच में पुलिस के हाथ हो भी सुराग लगे हैं, उससे ऐसा लगता है कि कि ललित ने ही अपने परिवार वालों को इसके लिए मनाया था।

दिल्ली में 11 लाश: घर में क्यों नहीं जाता था कोई पड़ोसी, देखिए मौत से 12 घंटे पहले का VIDEO !

बताया जाता है कि पुलिस ने घर से कुछ रजिस्टर भी बरामद किए है, जिसपर इस पूरे प्रक्रिया का जिक्र किया गया है। हालांकि रजिस्टर में आत्महत्या की बात कही नहीं लिखी गई है, क्योंकि परिवार को बताया गया था कि ये सब उसके (ललित) मृत पिता का आदेश हैं। दावा किया जाता है कि ललित के मृत पिता उसके सपने में आते थे और उसे अहम आदेश देते हैं, जिसे वह अपने कारोबार के साथ-साथ परिवार वालों पर भी लागू करता था।

बताया जाता है कि ललित करीब 11 सालों से अपने मृत पिता की आवाज निकालता, लिहजा घरवाले भी ऐसा समझते थे कि ललित के पास कोई अलौकिक शक्ति है, इसलिए कभी किसी ने उसका विरोध नहीं किया। बताया जाता है क रजिस्टर में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि यह एक प्रक्रिया है, जिसके बाद उनसभी की ताकत बढ़ जाएगी और ऐसा करने से किसी की मौत नहीं होगी, बल्कि प्रक्रिया पूरी होने के बाद सभी लोगों एक दूसरे का हाथ खोल देंगे।

पत्नी ने पति को गड़ासे से उड़ाया, 4 दिन पहले हुई थी मर्द की दूसरी और औरत की तीसरी शादी

आपको बता दें कि मामले में पुलिस की जांच अब भी जारी है, इसलिए यह फैसला अंतिम फैसला नहीं है, अब भी मामले में कई खुलासे हो सकते हैं। हालांकि अब के जांच के आधार पर पुलिस इसे एक्सिडेंटल मान रही है।

बुरारी कांड का नया CCTV

loading...