Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

15 अगस्त पर दिल्ली-दहलाने की साजिश, हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद

नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस से चंद दिन पहले राजधानी दिल्ली की पुलिस ने हथियारों का बड़ा जखीरा बरामाद किया है। इन हथियारों के साथ पुलिस ने दो लोगों को भी दबोचा है। हथियारों के साथ पुलिस के गिफ्त में आए दोनों अपराधी उत्तर प्रदेश के बताए जा रहे हैं, जिनकी पहचान अजीम और आस मोहम्मद के तौर पर की गई है।

file

बरामद किए गए हथियाओं में दो कार्बाइन, 50 पिस्तौल और 50 कारतूस है, जिनकी डिलेवरी गैंगस्टर को की जाने वाली थी। इसकी जानकारी पुलिस ने गुरुवार को दी है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के अधिकारी के अनुसार, पुलिस की टीम ने खुफिया जानकारी के आधार पर कार्रवाई को अंजाम देते हुए उत्तरी दिल्ली के संत नगर इलाके से बुधवार रात हथियारों का जखीरे के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

बिहार में युवाओं के लिए बंपर ऑफर, 1263 पदों पर भर्ती

पुलिस के अनुसार आरोपियों की गिरफ्तारी ऐसा समय में हुई जब वे अपने किसी जानने वाले को हथियार दे रहे थे। पुलिस के अमुसार मामले में और अधिक जानकारी के लिए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। गौरतलब हो कि दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां जोरों पर है ऐसे में इतनी संख्या नें हथियार बरमाद होने के बाद मामले में आतंकी ऐगंल भी हो सकता है, हालांकि फिलहाल पुलिस ने मामले में आतंकी एंगल होने से इनकार किया है।

आसन संभालते ही हरिवंश ने कह दी ऐसी बात, ठहाकों से गूंज उठा सदन

इसे भी देखें!

loading...