Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

20 लाख रुपए से भरा समझकर लूट लिया बैग, पर निकले सिर्फ पांच रुपए...

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहदरा क्षेत्र में हुई एक ऐसी लूट पाट के मामले का खुलासा हुआ है, जिसके जानकर कर कोई हैरान ही बल्कि अपनी हँसी नहीं रोक पा रहा है। दरअसल पुलिस ने एक लूट का खुलासा करते हुए कई बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

बतादें की पिछले माह दिल्ली के शाहदरा इलाके में एक व्यवसायी के साथ सनसनीखेज लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था।  मामले को लेकर शाहदरा पुलिस ने बताया की पिछले 26 मई को एक व्यवसायी गांधी नगर से अपनी स्कूटी लेकर निकला, उसके पास एक बैग भी था। इसी दौरान कुछ ही आगे जाकर सुनसान जगह पर बाइक सवार तीन लुटेरों ने स्कूटी सवार व्यवसायी को रोक कर पिस्टल तान कर बैग और स्कूटी लूट कर फरार हो गये।

तीन तलाक पर ढीली पड़ी मोदी सरकार: किया गया बड़ा संशोधन!

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने लूटी हुई स्कूटी भी बरामद कर ली है। वहीँ डीसीपी मेघना यादव ने बताया कि, इस मामले में पुलिस ने इफ्तेखार और सुहैब को गिरफ्तार किया है। इफ्तेखार मास्टर माइंड है, उसने ही लूटपाट की साजिश रची थी। उसके पास से स्कूटी भी रिकवर कर ली गयी है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि लूट के मास्टरमाइंड इफ्तेखार ने अपने साथी के साथ प्लानिंग करते लूट की वारदात को इसलिए अंजाम दिया कि व्यवसायी की अपनी फैक्ट्री है, जिसके लिए व्यवसायी सामान लेने जाता था। इफ्तेखार को लगा कि व्यवसायी स्कूटी से मोटी रकम लेकर जाता होगा।

एनआरसी मामला: बीजेपी के सहयोगी दल ने दी समर्थन वापस लेने की चेतावनी

जिसके बाद बदमाशों ने मिलकर लूटपाट की प्लानिंग की। लूटपाट वाले दिन भी उन्होंने रेकी की और व्यवसायी के निकलने का ग्न्तों इन्तेजार किया था, बदमाशों को लग रहा था कि व्यवसायी के बैग में कम से कम 20 लाख रुपए होंगे। जिन्हें वह आपस में बाटने वाले थे। लेकिन लूट के बाद बैग खोला तो सिर्फ पांच रुपए का सिक्का और कुछ उधारी की पर्चियां की निकलीं।

यह भी देखें-

loading...