Breaking News
  • नगालैंड दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 27 फरवरी को होने हैं चुनाव
  • जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य
  • पीएनबी घोटाला: विपुल अंबानी 5 मार्च तक सीबीआई हिरासत में

बड़ी लापरवाही: सुरंग में बिना दरवाजे बंद हुए दौड़ती रही मेट्रो

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में बड़ा हादसा होते होते बचा जब येलो लाइन पर के मेट्रो बिना दरवाजे बंद किये ही सुरंग (टनल) में दौड़ती रही। यह नजारा देख यात्री बेहद ही डर गये। बताया जा रहा है कि तकनिकी खराबी के कारण दरवाजे बंद नहीं हो पाए और मेट्रो चल पड़ी।

बतादें कि पूरी घटना सोमवार रात बजे की है। जब हुडा सिटी सेंटर से समयपुर बादली जाने वाली मेट्रो में तकनिकी खराबी आ गयी। जिससे मेट्रो खुले दरवाजे के साथ ही टनल के अंदर दौडती नजर आई। जब हुडा सिटी सेंटर से चलने वाली मेट्रो चावड़ी बाज़ार मेट्रो स्टेशन पहुंची वहां तक सब कुछ सामान्य रहा, लेकिन जैसे ही मेट्रो चावडी बाजार से आगे बढ़ी इसी दौरान एक कोच का दरवाजा बंद ही नहीं हुआ। यह देख सभी यात्री हैरत में आ गये। देखते ही देखते मेट्रो ने टनल के अंदर रफ्तार पकड़ ली।

आज लगेगी iPhone की झड़ी, एक नहीं कई फोन लॉन्च होने की खबर- जाने 15 खास बातें

जिससे यात्री तरह डर गये। मेट्रो के मुसाफिरों के लिए ये बात डराने वाली थी क्योंकि अभी तक तो मेट्रो में यही भरोसा होता है कि दरवाजा बंद होने के बाद ही मेट्रो आगे बढ़ेगी। लेकिन अगले स्टेशन यानि चांदनी चौक पहुंचने तक मेट्रो के मुसाफिरों की सांसें अटकी ही रहीं। वहीँ चांदनी चौक से भी यही परेशानी रही। चंडी चौक से कश्मीरी गेट तक मेट्रो का दरवाजा खुला ही रहा।

प्रद्युम्न मर्डर: पुलिस की जांच में सैकड़ों झोल, आखिर किसे बचा रही है पुलिस?

आगे जाकर विश्विद्यालय में आखिरकार मेट्रो को खाली ही करा लिया गया। इस दौरान यात्री डरे और सहमे दिखे। सुरंग (टनल) के अंदर बिना दरवाजा बंद किये मेट्रो सफ़र करती रही। ऐसे में यात्रिओं की सुरक्षा एक साथ यह बड़ा खिलवाड़ माना जा रहा है। अभी तक बताया जा रहा था कि मेट्रो के दरवाजे बंद न होने पर मेट्रो आगे नहीं बढ़ेगी लेकिन सोमवार की घटना ने मेट्रो के इस तर्क को गलत साबित कर दिया।

 यह भी देखें-

loading...