Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

CS मारपीट: केजरीवाल के सलाहकार ने दिया इस्तीफा, पुलिस पूछताछ में कबूली थी अहम बात

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल के मुख्य सलाहकार वी।के जैन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मंगलवार को जैन ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और दिल्ली के सीएम कार्यलय (सीएमओ) को अपने इस्तीफे की कॉपी भेजी है। वहीँ इससे पहले दिल्ली पुलिस ने जैन से मुख्य सचिव के साथ मारपीट के मामले में पूछताछ की थी।

बतादें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वी के जैन ने मंगलवार को मुख्यमंत्री के सलाहकार पद से इस्तीफा दे दिया। बताया जा रहा है कि वी के जैन ने मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) और उपराज्यपाल अनिल बैजल को इस्तीफे की एक एक कॉपी भेज दी है। पूरे घटनाक्रम को सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकास के साथ एक बैठक में मारपीट से जोड़ कर देखा जा रहा है।

‘बाबरी मस्जिद की जगह सिर्फ बाबरी मस्जिद बने और कुछ नही’

पिछले माह फरवरी की आधी रात को दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ आम आदमी पार्टी के दो विधायकों द्वारा की गयी कथित मारपीट को लेकर दिल्ली पुलिस ने जैन से भी पूछताछ की थी। पहले इस मामले में जैन ने कोई भी घटना होने से इनकार कर दिया था, वहीँ दोबारा पूछताछ में उन्होंने मुख्य सचिव पर हमले की बात स्वीकारी थी।

90 रुपए में बिक रही है राधिका आप्टे की ब्लू फिल्म!

जैन द्वारा पुलिस को दिए बयान पर आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया था कि जैन ने दबाव में आकर ऐसा बयान दिया है। वहीँ अब जैन ने सीएम के सलाहकार पद से इस्तीफा दे दिया है। माना जा रहा है कि उनके द्वारा घटना को स्वीकार किये जाने के बाद आप की मुश्किल बढ़ गयी है। ऐसे में उनके सरकार द्वारा इस्तीफा लिया गया है। हालाँकि वीके जैन की ओर से यहाँ बताया गया है कि वह पारिवारिक कारणों से सलाहकार के पद से इस्तीफा दे रहे हैं।

यह भी देखें-

loading...