Breaking News
  • 1984 सिख दंगा मामला : कांग्रेसी नेता सज्जन कुमार दोषी करार
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चल रही है: रक्षा मंत्री
  • राजस्थान : अशोक गहलोत मुख्यमंत्री और सचिन पायलट ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
  • मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह भारत दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

सपा में रहते नरेश ने पूछा था सवाल, BJP में आ गये तब मिला मंत्री से जवाब

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल के कारण आज फिर बीजेपी असहज स्थित से गुजरना पडा। सोमवार को ही नरेश अग्रवाल ने बीजेपी का दामन थमा, उसी के साथ ही उन्होंने पार्टी में आते ही जया बच्चन को लेकर विवादित बयान दिया था।

बतादें कि सोमवार को बीजेपी में ज्वाइन करने वाले समाजवादी पार्टी छोड़कर आये नेता नरेश अग्रवाल के कारण लगातार दो दिन में बीजेपी को दो बार असहज स्थित से गुजरना पड़ा। सोमवार को जया बच्चन की टिप्पणी के साथ ही मंगलवार को भी नरेश अग्रवाल के कारण बीजेपी की सदन में स्थित देखने लायक थी। दरअसल पूरा मामला यह है कि नरेश अग्रवाल ने सपा में रहते हुए केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार से नोटबंदी को लेकर सवाल किया था, उन्होंने केंद्र से पूछा था कि ‘क्या उसने (केंद्र सरकार) ने यह स्वीकार किया है कि नोटबंदी सबसे बुरा फैसला था? अग्रवाल ने यह सवाल पिछले हफ्ते ही सरकार से किया था।

अमेरिका: रेक्स टिलरसन की हुई छुट्टी, अब यह होंगे US के नये विदेश मंत्री

जिसपर मंगलवार को केंद्रीय मंत्री ने जवाब दिया। गौर करने वाली बात यह है कि अग्रवाल ने सवाल किया था सपा में थे और उन्हें जवाब मिला जब वह बीजेपी में आ गये। अब ऐसी स्थित मेंसदन में बीजेपी का जमकर मखौल उड़ा।

चीन पर सेना प्रमुख का बड़ा बयान, कहा भारत को बढ़ानी होगी मिलिट्री पॉवर

गौरतलब है कि SP की ओर से दोबारा उच्च सदन नहीं भेजे जाने से नाराज अग्रवाल सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गए। बीजेपी में आते ही उन्होंने जया बच्चन पर विवादित बयान देकर बीजेपी के लिए मुसीबत खड़ी कर दी थी। अग्रवाल को बीजेपी में जगह देकर बीजेपी बैकफुट पर आ गयी है। इससे पहेल भी वह कई बड़े विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में रह चुके हैं।    

यह भी देखें-

loading...