Breaking News
  • पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 326 पर ऑल आउट, ईशांत शर्मा ने झटके 4 विकेट
  • JK: पुलवामा में सुरक्षाबल और आंतकियों के बीच, तीन आतंकी ढेर, दो जवान घायल
  • नेपाल: नुवाकोट जिले में हुए एक सड़क हादसे में 20 की मौत, 17 घायल

पुलिस रिमांड पर बॉबी कटारिया, जान से मारने की हो रही है साजिश...

NEW DELHI:- यू-ट्यूब पर सनसनीखेज वीडियो के माध्यम से अधिकारियों व नेताओं को धमकाकर और गालियां देकर सुर्खियां बटोरने वाले बॉबी कटारिया को क्राइम ब्रांच ने भूपानी थाना पुलिस गुरुग्राम से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। अदालत से उसे दो दिन की रिमांड पर लिया। उसने 21 दिसंबर को ग्रेटर फरीदाबाद स्थित एक निजी स्कूल की प्रधानाचार्या की शिकायत पर फेसबुक व यू-ट्यूब पर वीडियो डालकर रंगदारी मांगने, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है।

छोटी उम्र में इस लड़की ने दुनिया को बनाया अपना दिवाना, करती है ये काम

प्रधानाचार्या ने बताया कि बॉबी कटारिया ने 19 दिसंबर को फेसबुक पर लाइव आकर उन्हें व उनके परिवार को धमकी दी थी। साथ ही यह वीडियो यू-ट्यूब पर भी डाल दी।

मुंबई: पुलिस कांस्‍टेबल की तस्वीर हुई वायरल

दरअसल 12 दिसंबर को सेक्टर-16 में निकिता नाम की 16 वर्षीय छात्रा एक निजी स्कूल की बस के नीचे आ गई थी। इस हादसे में निकिता की टांग काटनी पड़ी थी। बॉबी कटारिया ने निकिता का पक्ष लेते हुए एक वीडियो यू-ट्यूब पर डाली। वीडियो में उसने प्रधानाचार्या को संबोधित करते हुए कहा है कि उनकी बेटी की एक टांग की कीमत वह आठ लाख तक देने को तैयार है। साथ ही उसने 26 दिसंबर से पहले पीड़ित परिवार को स्कूल की तरफ से रुपये देने को कहा था। साथ ही 26 दिसंबर को स्कूल में आने और रोककर दिखाने की धमकी दी थी, मगर इससे पहले ही वह गुरुग्राम पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी के खिलाफ फरीदाबाद, गुरुग्राम और दिल्ली में मुकदमे दर्ज हैं।

जल्द शादी करने वाले हैं वरुण धवन- इस लड़की के लिए छोड़ दिया पापा का घर!

loading...