Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

दिल्ली वालों को बंपर तोहफा, पीएम को बधाइ देते नहीं थक रहे सीएम

नई दिल्ली: राजनीति के कीचड़ में उसकी सफाई करने उतरे अरविंद केजरीवाल भले ही राजनीति में अनुभवहीन है, लेकिन चंद सालों के सियासी करियर में ही केजरीवाल एक धुरंधर राजनेता बन चुके हैं, पलक झपकते कुछ और आंख खुलते ही कुछ और ये कला तो केजरीवाल के पास ही है।

तो आखिर ऐसा क्या हुआ कि केंद्र सरकार और पीएम मोदी को कोसने वाले केजरीवाल आज बधाइयों के पुल बांध रहे हैं। सब्र रखिए ये भी बताएंगे, लेकिन इससे पहले ये समझिए कि दिल्ली विधानसभा चुनावी की खुमारियों में चूर है। एक ओर आप की केजरीवाल सरकार सत्ता वापसी करने के रास्ते तैयार कर रही है, तो दूसरी तरफ बीजेपी और कांग्रेस केजरीवाल की नींब हिलाने की जुगत में है, लेकिन इन सब से बेखबर केजरीवाल ने कच्चे कॉलोनी में रहने वाले लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी का ऐलान किया है।

मीडिया से बात करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अभी तक इन कॉलोनी में रहने वाले लोगों के साथ धोखा होता रहा है। हमने साल 2015 में प्रस्ताव पास करके केंद्र को भेजा था, हमें खुशी हुई कि केंद्र सरकार ने हमारे प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। साथ ही फैसले को हरी झंडी देने के लिए सीएम ने केंद्र की मोदी सरकार को शुभकामनाएं भी दिए।

आपको बता दें कि अगर वाकई केजरीवाल सरकार अपने वादों पर अमल करते हुए कच्चे कॉलोनियों को पक्का करने का वादा निभाती है तो इसका फायदा लाखों लोगों को मिलेगा, लेकिन बड़ा सवाल है कि जिन वादों के लिए कागजी कार्रवाई में ही करीब पांच साल लग गए, उसे अमलीजामा पहनाने में कितना वक्त और लगेगा।

loading...