Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सरकार ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • हरियाणा: चौटाला परिवार में टूट, ओमप्रकाश चौटाला के पोते ने बनाई 'जननायक जनता पार्टी'
  • एडिलेड टेस्ट में भारत की ऐतिहासिक जीत, ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से हराया

15 दिन के लिए पुलिस हिरासत में आम्रपाली के 3 डायरेक्टर, नोएडा के होटल में रहेंगे

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट ने जानी-मानी कंस्ट्रक्शन कंपनी आम्रपाली बिल्डर के अटके प्रॉजेक्ट्स के मामले में कड़ा रूख अख्तियार करते हुए ग्रुप के तीनो डायरेक्टर्स की पुलिस हिरासत 15 दिन के लिए बढ़ा दी है। इन तीनों के नाम अनिल शर्मा, शिवप्रिया और अजय कुमार जो अब 15 दिनों पर पुलिस हिरासत में रहेंगे और साथ ही इनके फोन भी जब्त किए जाएंगे।

हालांकि इन तीन ‘बड़े लोगों’ की पुलिस हिरासत भी आम लोगों से भिन्न है। क्योंकि ये पुलिस हिरासत के दौरान जेल में नहीं बल्कि नोएडा के सेक्टर-62 स्थित एक होटल मे रहेंगे।  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुप्रीम कोर्ट ने नोएडा के एसएसपी को को इस संबंध में विशेष निर्देश जारी किया है।

ओडिशा और आंध्र प्रदेश के बाद झरखंड की ओर बढ़ रहा ‘तितली’ तूफान

कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए आम्रपाली के तीन निदेशकों को शाम छह बजे के बाद नोएडा के होटल पार्क एसेंट ले जाया जाएगा, जहां इनके मोबाइल फोन जब्त कर लिए जाएंगे। जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया है कि तीनों निदेशक पुलिस की निगरानी मे रहते हुए अपने ग्रुप की 46 कंपनियों के दस्तावेज़ों का कैटलॉग तैयार करेंगे जिसे फॉरेंसिक ऑडिटर्स को सौंपा जाएगा।

जम्मू-कश्मीर में मारा गया ‘PHD आतंकी’ एक साथी भी ढेर

खबरों के अनुसार, ये लोग प्रति दिन सुबह 8 बजे से शाम के 6 बजे तक दस्तावेजों का कैटलॉग तैयार करेंगे और फिर नोएडा सेक्टर-62 स्थित होटल मे पुलिस की निगरानी मे रहेंगे। इसके साथ कोर्ट ने आम्रपाली ग्रुप के सीएमडी समेत तीन निदेशकों के खिलाफ अवमानना नोटिस जारी करते हुए चार सप्ताह में जवाब तलब किय है।

सवर्ण सेना सदस्य ने ‘नीतीश को मारा चप्पल’, CM के सामने ने हुई धुनाई!

loading...