Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

पाकिस्तानी ‘लड़की’ के जाल में फंसा एयरफोर्स कैप्टन दिल्ली से गिरफ्तार- ISI के लिए जासूसी...

नई दिल्ली: देश की राजधानी से एयरफोर्स के ग्रुप के एक कैप्टन को गिरफ्तार किया गया है। 51 साल के अरुण मारवाह को दिल्‍ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है। आरोपी कैप्टन पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के लिए जासूसी करने और उसे गोपनीय दस्तावेज मुहैया कराने का आरोप है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले दिनों ISI के एक एजेंट ने (लड़की) मारवाह से संपर्क साधा था, जिसके बाद से दोनों के बीच फोन पर लगातार चैटिंग चल रही थी। इस बीच एजेंट ने कैप्टन अरुण मारवाह को पूरी तरह से अपने जाल में फंसा लिया और उनसे कई गोपनीय दस्तावेजों की मांग की।

पाकिस्तानी थे रामायण बनाने वाले रामानंद सागर- ऐसे पहुंचे भारत...

सूत्रों के अनुसार कैप्टन ने एजेंट को कुछ गोपनीय दस्तावेज दिए भी है, हालांकि फिलहाल इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। मामले की गहन जांच जारी है। बताया जाता है कि कुछ ही हफ्ते पहले एयरफोर्स के अधिकारी को इसकी भनक लगी थी। जिसके बाद कैप्टन के खिलाफ आंतरिक जांच बैठा दी गई।

वकील ने खोल दी पत्रकार राजदीप सरदेसाई की ‘पोल’- सवालों के घेरे में पिता, बेटा और पत्नी…

जांच के दौरान मारवाह जासूसी में संलिप्त पाई गई. इसके बाद एयरफोर्स के वरिष्ठ अधिकारी ने दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक से इसकी शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने इसकी जांच स्पेशल सेल के हवाले कर दी। जिसके बाद अब स्पेशल सेल ने गुरुवार को केस दर्ज कर आरोपी कैप्टन को गिरफ्तार किया है।

VIDEO: इस महिला के कारण बड़ी मुश्किल में फंसे राहुल गांधी- BJP ने मांगा जवाब!

गिरफ्तारी के बाद कैप्टन को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया, जहां से  पांच दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है। आरोपी से फिलाहल पूछताछ की जा रही है और आरोपी का फोन भी जब्त कर लिया है।

loading...