Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

खतरे में जान- मेरे पास एक ऐसा फोन आया जिसने मेरी होश उड़ा दी!

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े हिंदी न्यूज चैनल एबीपी न्यूज से दो दिग्गज पत्रकारों के इस्तीफे और तीसरे को कुछ दिनों के लिए काम करने से रोके जाने का मामला पिछले काफी दिनों से मीडिया मे सुर्खिया बंटरो रहा है। चैनल पर आरोप है कि उसने सरकार के दबाव में आकर अपने वरिष्ठ पत्रकारों के साथ ऐसी हरकत की है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोप है कि चैनल से बाहर होने वाले पत्रकारों ने सत्ताधारी सरकार की आलोचना की थी, जो सरकार को पसंद नहीं आई और इसके कारण ही पत्रकारों के खिलाफ कार्रवाई की गई। हालांकि चैनल से बाहर होने के बाद भी पत्रकारों की कलम और जुबन थमता नहीं दिख रहा।

यहां सुनिए- अमित शाह ने क्या कहा!

इस क्रम में पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी हों याफिर अभिसार शर्मा हो सभी सरकार की नीतियों पर अब भी हमला बोल रहे हैं। वहीं अभिसार शर्मा ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट करते हुए इमोशनल मैसेज जारी किया है, जिसके आप यहां सुन सकते हैं।

यहां सुनए- पीएम मोदी ने क्या कहा!

आपको बता दें कि इस पूरे विवाद का आरंभ तब हुआ जब बुधवार 1 अगस्त को चैनल प्रबंधन ने एडिटर इन चीफ मिलिंद खांडेकर के इस्तीफे का ऐलान किया। इसके बाद हाल ही में एबीपी पहुंचे, चर्चित शो ‘मास्टर स्ट्रोक’ के एंकर और देश के जाने माने पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी के चैनल छोड़ने जाने की खबर साने आई। वहीं कहा जा रहा है कि चैनल ने अपने एक एंकर अभिसार शर्मा को 10-15 दिनों से लिए ऑफयर यानी एंकरिंग से दूर कर दिया है।

यहां सुनिए अभिसार शर्मा का नया वीडिय!

loading...