Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

कांग्रेस में जाने को तैयार हैं अलका लंबा, देर है तो सिर्फ बुलाने की!

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के एक बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल, पिछले दिनों कांग्रेस से हाथ छुड़ाकर अरविंद केजरीवाल की पार्टी आप में आकर विधायक बनीं अलका लांबा पुन: कांग्रेस में जाने को तैयार हैं।

हालांकि फिलहाल न तो अलका लंबा ने यह साफ किया है कि वह कांग्रेस पार्टी में जा रही है और न ही कांग्रेस पार्टी की ओर से साफ किया गया है कि लांबा की कांग्रेस में वापसी हो रही है। लेकिन कांग्रेस में जाने से संबंधित एक सवाल का जवाब देते हुए लांबा ने कहा कि अभी कांग्रेस की ओर से ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं मिला है, अगर मिलता है तो यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी।

‘अगर मोदी फिर पीएम बने तो आगे चुनाव होने की कोई गारंटी नहीं’

उन्होंने कहा कि मैंने कांग्रेस को अपने 20 साल दिए थे। लेकिन अब इस संबंध में कांग्रेस को फैसला लेना है। लांबा ने कहा कि, बिन बुलाए मेहमान का कहीं भी कद्र नहीं होता। बता दें कि अलका लंबा ने अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत कांग्रेस पार्टी के साथ ही की थी।

ऐसे में उनके द्वारा कांग्रेस को 20 साल देने की बात और कांग्रेस में शामिल पर कांग्रेस के फैसले का इंताज इस ओर इशारा करता है कि वह कांग्रेस पार्टी में जाने को तैयार है, देर है तो सिर्फ कांग्रेस की हां की। वहीं अगर बीते कुछ दिनों की बात करे तो लांबा और आप मुखिया केजरीवाल के बीच सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है, ऐसे में अलका लांबा के कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को और भी बल मिलता दिख रहा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल साथियों के साथ कोर्ट में हाजिर हों…

loading...