Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

अपराध की राजधानी! चंद घंटों में 9 मर्डर से दहली दिल्ली

नई दिल्ली: देश राजधानी दिल्ली में जैसे वारदातों का सिलसिला थम ही नहीं सकता। पुलिस की तमाम सुरक्षा दावों के बीच दिल्ली की पहचान अपराध की राजधानी की तरह बनता जा रहा है। चंद घंटों के अंदर दिल्ली में घटी तीन अलग-अलग घटनाओं राजधानी को खूनम-खून कर दिया। कई लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। कहीं पति ने अपनी पत्नी और बच्चों को मौत के घाट उतार दिया, तो कही घर में घुस कर दंपत्ति का कत्ल कर दिया गया, और पुलिस अपने रटे रटाये बयान पर कायम है।

राजधानी को दहला देने वाली पहली घटना दिल्ली के महरौली से है। जहां एक कमेस्ट्री टीचर ने अपने तीन बच्चों और पत्नी की हत्या चाकू गोद कर दी और खुद का भी नश काट लिया। बताया जाता है कि आरोपी पति, पत्नी की बीमारी से परेशान था, जिसके कारण उसने अपने पूरे परिवार का कत्ल कर दिया। आरोपी पति फिलहाल पुलिस के गिरफ्त में है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

वहीं दूसरी घटना राजधानी के पौश इलाके द्वारका से है। जहां ब्लाइंड म्यूजिक टीचर और उनकी पत्नी की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। अपराधियों ने वारदात को किस बेरहमी से अंजाम दिया है, इसका अंदाजा शवों की हालत से लगाया जा सकता है। दोनों की गर्दन और पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए गए हैं। पति सरकारी स्कूल में म्यूजिक टीचर और पत्नी हाउस वाइफ थीं।

मामले की शुरुआत जांच से पता चलता है कि हत्या किसी परिचित ने ही की है। पुलिस के अनुसार पहली नजर में ऐसाल लगता है, जैसे हत्या लूट के इरादे नहीं की गई। क्योंकि घर के सभी सामान अपने जगह पर हैं। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि राजधानी को हिला देने वाली तीसरी घटना वसंत एन्क्लेव से है। जहां तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया।

तीसरी घटना में एक बुजुर्ग पति-पत्नी के साथ उनकी मेड की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हालांकि हत्या की वजह और कातिलों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। बताया जाता है कि परिवार वसंत एन्क्लेव के एक घर में रहता था। इसमें विष्णु उनकी पत्नी शशि माथुर की हत्या कर दी गई। जबकि घर की मेड खुशबू का भी शव बरामद किया गया है। 

loading...