Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

65 साल के बूढ़े ने की 18 साल की लड़की के साथ गंदी हरकत, बस में किया ये काम

नई दिल्ली : लड़के तो लड़के अब 65 साल का बूढ़े भी लड़कियों के साथ ऐसी हरकत कर रहें हैं जिसे जानकर आप भी शर्मसार हो जाएंगे। यह घटना उस समय की हैं, जब यह लड़की 10 वीं कक्षा में पढ़ रहीं थी। रोजाना स्कूल से घर बस से आना जाना लगा हुआ रहता था। लेकिन वह कभी भी बस में अपने आपको सहज महसूस नहीं करती थी। क्योंकि हमेशा लड़कों की निगाहें उसके ढ़के बदन को नग्न करने की कोशिश कर रहीं थी। लेकिन कोई बुजुर्ग इस तरह की हरकत करेगा उसने सोचा भी नहीं था।

मुस्लिम लड़की से शादी करना चाहते थे 'बापू के पुत्र', तो बापू ने कहां ये धर्म नहीं...

उस बुजुर्ग व्यक्ति ने सिर्फ उसे एकटकी निगाहें से देखने की कोशिश ही नहीं बल्कि उसके शरीर को गलत ढ़ंग से छूने की भी कोशिश की। इस घटना का जिक्र उस लड़की ने नहीं बल्कि उसकी छोटी बहन ने सोशल मीडिया के माध्यम से उस घटना का उल्लेख किया। अब आप यह सोच रहें होंगे कि आखिर कोई बुजुर्ग इतना भी गिर सकता हैं कि वह अपनी पोती की उम्र की लड़की को छेड़ें। लेकिन यह सच हैं, यह घटना किसी एक लड़की नहीं बल्कि बस में चल रहीं हर औरत और हर लड़की के साथ होता हैं।

गीर जंगल में शेरों के बीच भिड़ंत, अब तक 21 की मौत!

बस में कंडक्टर और गार्ड होने के बावजूद भी ये ऐसी हरकत कर बैठते हैं। आपने अक्सर अपने घर के किसी बड़े व्यक्ति या मां या पिता से यह कहते हुए सुना होगा कि फलां दादा जा रहें हैं तुम भी चले जाओं या जब हम समाज से जुड़े पुराने बातों को जानना चाहते हैं तो हम उनके पास जाते हैं। लेकिन अब इस तरह की घटना के बाद उन सभी बुजुर्गों से अब विश्वास उठ सा गया हैं। आपको बता दें कि जिस लड़की ने सोशल मीडिया पर अपने बहन के साथ हुई घटना को शेयर किया था, उसने अपने उस पत्र में रूट न. 544 बस का जिक्र किया था जिससे उसकी दीदी आती-जाती थी।

नेताओं के साथ हमबिस्तर होने के लिए पत्नी को मजबूर करता था कांग्रेस का यह दिग्गज नेता, नाम जानकर आप भी चौक जाएंगे

अब एक प्रश्न आपके लिए

क्या हमारे समाज के लोग अपंग हो गए हैं ?

loading...