Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

कांग्रेस के इस MLA की शर्मनाक करतूत, खरीदकर लड़कियों को...

नई दिल्ली : जिसे हमने खेवनहार समझा, वहीं हमारे इज्जत को तार-तार कर रहा था। यह पंक्ति कांग्रेस के उस MLA के लिए है जिसे जनता ने तो अपने सेवा के लिए चुना था। उन्होंने सोचा था कि अगर यह MLA बन जाएगा तो हमारे क्षेत्र का उद्धार हो जाएगा। विकास होगा। सड़क, नालें, बिजली इत्यादि के काम होंगे, लेकिन उन्हें क्या पता कि जिस व्यक्ति को उन्होंने अपने विकास के लिए चुना वो कोई इंसान नहीं बल्कि एक हवसी दरिंदा है। जो बहू बेटियों के इज्जत को इस तरह तार तार कर रहा है कि बेलज्ज को भी लाज आ जाएं।

यह अपने हवस को मिटाने के लिए पहले उसे खरीदता है फिर शारीरिक उत्पीड़न करता था फिर जब मन नहीं मानता तो उसका रेप कर देता है। यहीं कहानी है कांग्रेस के इस विधायक की। जिसका नाम अतानासियो मोनसेराते है। जिसके खिलाफ 2016 में एक नाबालिग लड़की से रेप करने का आरोप लगा था। जिसके बाद उसे 8 दिन के रिमांड में रखने के बाद जमानत दे दी गई। लड़कि ने अतानासियो पर शारीरिक शोषण करने, रेप करने एवं शोषण करने से पहले ड्रग देने का आरोप लगाया है।   

कोर्ट के दखल के बाद अब 12 जून को मोनसेराते पर आरोप तय किए जाएंगे। वहीं, एक अलग मामले में बीते हफ्ते भी पुलिस ने मोनसेराते और 2 अन्य लोगों के खिलाफ महिला उत्पीड़न का केस दर्ज किया था।

2016 के केस में अब कांग्रेस विधायक को निचली अदालत में पॉक्सो एक्ट के तहत ट्रायल का सामना करना होगा। हालांकि, वे अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को गलत बता रहे हैं। इस मामला को सामने आने के बाद मोनसेराते ने आरोप लगाया था कि विधासभा चुनाव से पहले गोवा सरकार उन्हें जानबूझकर टार्गेट कर रही है।

आपको बता दें कि अतानासियो मोनसेराते ने राजनितिक करियर की शुरूआत युनाइटेड गोवा डेमोक्रेटिक पार्टी से की थी, जिस दौरान वे विधायक बने। उसके बाद वे 2004 में बीजेपी, 2007 में फिर लौटकर युनाइटेड गोवा डेमोक्रेटिक पार्टी, 2015 में गोवा फारवर्ड और 2019 में कांग्रेस में शामिल हो गए। यानी मिला जुला कर ये MLA साहब सभी पार्टी का स्वाद चख चुके है।

loading...