Breaking News
  • असम में आज दोपहर 1.55 बजे तक कोरोना के 111 नए मामले, कुल संख्या 1672 हुई
  • 69,000 सहायक शिक्षकों की चल रही भर्ती प्रक्रिया पर लखनऊ हाईकोर्ट बेंच ने लगाई रोक
  • IB कर्मचारी अंकित शर्मा मर्डर केस में तारीन हुसैन का हाथ, दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट
  • महाराष्ट्र में कोंकण तट से टकराया निसर्ग चक्रवात, 100 KMPH की रफ्तार से चल रही है हवाएं
  • हर प्रवासी मजदूर को 10 हजार की एकमुश्त मदद दे केंद्र : ममता बनर्जी

कांग्रेस के इस MLA की शर्मनाक करतूत, खरीदकर लड़कियों को...

नई दिल्ली : जिसे हमने खेवनहार समझा, वहीं हमारे इज्जत को तार-तार कर रहा था। यह पंक्ति कांग्रेस के उस MLA के लिए है जिसे जनता ने तो अपने सेवा के लिए चुना था। उन्होंने सोचा था कि अगर यह MLA बन जाएगा तो हमारे क्षेत्र का उद्धार हो जाएगा। विकास होगा। सड़क, नालें, बिजली इत्यादि के काम होंगे, लेकिन उन्हें क्या पता कि जिस व्यक्ति को उन्होंने अपने विकास के लिए चुना वो कोई इंसान नहीं बल्कि एक हवसी दरिंदा है। जो बहू बेटियों के इज्जत को इस तरह तार तार कर रहा है कि बेलज्ज को भी लाज आ जाएं।

यह अपने हवस को मिटाने के लिए पहले उसे खरीदता है फिर शारीरिक उत्पीड़न करता था फिर जब मन नहीं मानता तो उसका रेप कर देता है। यहीं कहानी है कांग्रेस के इस विधायक की। जिसका नाम अतानासियो मोनसेराते है। जिसके खिलाफ 2016 में एक नाबालिग लड़की से रेप करने का आरोप लगा था। जिसके बाद उसे 8 दिन के रिमांड में रखने के बाद जमानत दे दी गई। लड़कि ने अतानासियो पर शारीरिक शोषण करने, रेप करने एवं शोषण करने से पहले ड्रग देने का आरोप लगाया है।   

कोर्ट के दखल के बाद अब 12 जून को मोनसेराते पर आरोप तय किए जाएंगे। वहीं, एक अलग मामले में बीते हफ्ते भी पुलिस ने मोनसेराते और 2 अन्य लोगों के खिलाफ महिला उत्पीड़न का केस दर्ज किया था।

2016 के केस में अब कांग्रेस विधायक को निचली अदालत में पॉक्सो एक्ट के तहत ट्रायल का सामना करना होगा। हालांकि, वे अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को गलत बता रहे हैं। इस मामला को सामने आने के बाद मोनसेराते ने आरोप लगाया था कि विधासभा चुनाव से पहले गोवा सरकार उन्हें जानबूझकर टार्गेट कर रही है।

आपको बता दें कि अतानासियो मोनसेराते ने राजनितिक करियर की शुरूआत युनाइटेड गोवा डेमोक्रेटिक पार्टी से की थी, जिस दौरान वे विधायक बने। उसके बाद वे 2004 में बीजेपी, 2007 में फिर लौटकर युनाइटेड गोवा डेमोक्रेटिक पार्टी, 2015 में गोवा फारवर्ड और 2019 में कांग्रेस में शामिल हो गए। यानी मिला जुला कर ये MLA साहब सभी पार्टी का स्वाद चख चुके है।

loading...