Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

पति समेत पूरे परिवार बहू को खूब पीटा और पुलिया के नीचे फेंक दिया

शाहजहांपुरशादी के दौरान हर मर्द पत्नी के साथ सात फेरे लेते हुए हर हाल में उसकी हिफाज की कसमें खाता है। लेकिन समाज में ऐसे कई मामले पहले भी आ चुके हैं जो सात फेर के दौरान लिए गए कमसों को सरे बाजार नीलाम कर देता है। ऐसा ही एक मामाला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से आया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

यहां एक पति पर आरोप है कि उसने कथिर तौर पर अपनी पत्नी को खूब पीटा और उसे अर्धनग्न हालत में एक पुलिया के नीचे फेंक दिया। मामले को लेकर पुलिस ने गुरूवार को बताया कि आज सुबह शहर की एक पुलिया के नीचे पुलिस ने एक महिला को अर्धनग्न अवस्था में देखा, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल के लिए भेजा गया।

विरोध में व्यस्त है लखनऊ पुलिस, दो भाईयों को मरने तक मारा और गोली से उड़ाया

लेकिन महिला की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है, लिहाजा उसे विशेष इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार महिला की पहचान 24 साल की अंजली के रूप में किया गया है। मामले की सूचना वपर पहुंची पीड़िक की मां ने आरोपी पति आकाश समेत 3 लोगों के खिलाफ दहेज अधिनियम समेत अन्य कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दिल्ली में 81 साल की महिला से बलात्कार और हत्या के मामने में...

पुलिस के अनुसार महिला के पति पर आरोप है कि उसने अपने परिजनों के साथ मिलकर बुधवार रात उसे काफी पीटा और एक पुल के नीचे फेंक दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। हालांकि मामले की असल सच्चाई क्या है इस बात का पता लगाने के लिए पुलिस की टीम जांच कर रही है।

बिहार में स्मृति ईरानी का भारी विरोध, ‘चेहरे’ पर कालिख पोत दिया

loading...