Breaking News
  • हिंदुस्तान का लॉकडाउन फेल हुआ, सरकार आगे की रणनीति बताए : राहुल गांधी
  • जम्मू-कश्मीर : पुंछ के बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, दागे मोर्टार
  • महाराष्ट्र : पिछले 24 घंटे में 90 और पुलिसकर्मी संक्रमित, संक्रमित पुलिसकर्मियों की तादाद 1889 पहुंची
  • मरकज मामले में आज चार्जशीट दायर करेगी दिल्ली पुलिस, 20 देशों के 83 विदेशी जमातियों के नाम
  • देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 145380, 60490 ठीक, 4167 की मौत

अस्पताल में चोरो का आतंक गर्भवती महिला के साथ की ऐसा हरकत…

चित्तौड़गढ़  : राजकीय महिला एवं बाल चिकित्सालय में चोरियां और लूट की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही। कभी मोटरसाइकिल, कभी सोने की चेन, तो कभी मोबाइल की चोरियां , रोजाना चोर लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। वहीं एक बार फिर चिकित्सालय में गर्भवती महिला को चोरों ने अपना शिकार बनाया है।

दरअसल, मामला चित्तौड़गढ़ के राजकीय महिला एवं बाल चिकित्सालय का है। जहां एक महिला अंजू मोची अपने डिलीवरी कराने के लिए परिवार के साथ महिला एवं बाल चिकित्सालय आई थी, की जब महिला को दर्द की शिकायत हुई तो उसे लेकर ऑपरेशन कक्ष में ले जाया जा रहा था ।इसी दौरान एक महिला सहयोगी बन कर उसके गले में पड़ी 3 तोला वजनी सोने की चेन खुलवा ली और लेकर रफूचक्कर हो गई।

जब  महिला के परिजनों को इस बात का पता लगा तो उनके होश उड़ गए काफी खोजबीन करने के पश्चात भी उस ठगी महिला का कहीं पता नहीं लगा। इसके बाद परिजनों  ने मामले की सूचना जिला प्रशासन को दी,

आपको बता दें कि,  उसके  बाद सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर उस ठगी महिला के बारे में पता चल गया है। सीसीटीवी में महिला हरे रंग का कुर्ता पहने नजर आ रही है.. बताया जा रहा है, कि इसी वर्ष 1 मई को भी इसी महिला ने इसी तरह की एक वारदात को अंजाम दिया था।

loading...