Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

पश्चिम बंगाल: पंचायती चुनाव में भड़की हिंसा, पांच की मौत, इस पार्टी के लोगों ने लूट लिए बूथ

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में आज पंचायत चुनाव हो रहे हैं। लेकिन पंचायत चुनाव में जबरदस्त हिंसा देखने को मिल रही है। राज्य में जगह जगह बूथ लूटने और बैलेट पेपर बॉक्स में आ लगाने की घटनाएं सामने आ रही हैं। वहीँ हिंसा में अभी तक पांच लोगों की जान जा चुकी है।

बतादें कि राज्य में पंचायती चुनाव चल रहा है, लेकिन पंचायती चुनाव में फैली हिंसा ने विकराल रूप रख लिया है। सोमवार को सुबह से ही पंचायती चुनाव के लिए मतदान किया जा रहा था। लेकिन बीच मतदान में ही बीजेपी, सीपीएम और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा भड़क गयी। बताया जा रहा है कि नामांकन के दिन से जो हिंसा शुरू हुई थी, वो आज पोलिंग के दिन भी थमती नहीं दिख रही है। राज्य में पंचायती चुनाव के दौरान जगह जगह बम विस्फोट और बैलेट बॉक्स लूटने के की सनसनीखेज घटनाएं सामने आ रही हैं। यहाँ टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर बीजेपी के लोगों से मारपीट सहित बैलेट बॉक्स लूटने का आरोप लग रहा है।

मतदान केन्द्रों पर बम धमाके, मारपीट, मतदान पेटी जलाने, बैलेट पेपर लूटने की हिंसक घटनाएं घाट रही हैं। बताया जा रहा है चुनाव को लेकर फैली हिंसा में अभी तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है। पंचायत चुनाव के दौरान हिंसा में अब तक कुल 5 लोगों की मौत हो गई है। जिसमें दक्षिण 24 परगना जिले में 3, मुर्शिदाबाद में 1 और उत्तर 24 परगना जिले में 1 की मौत हुई है।

कर्नाटक: 70 फीसद मतदान के साथ EVM में बंद हुआ कर्नाटक का भविष्य....

अभी अभी: कर्नाटक में कांग्रेस की जबरदस्त वापसी, बंट गयीं मिठाईयां?

मरने वालों में 3 सीपीएम कार्यकर्ता, 1 टीएमसी और 1 बीजेपी कार्यकर्ता बताये जा रहे हैं। यहाँ टीएमसी और सीपीएम के लोगों में कई जगह भीषण झडप हुई है। जिससे पंचायती चुनाव में खलल पड़ गया है। वहीँ चुनाव की सुरक्षा के लिए लगी ममता बनर्जी की पुलिस नाकाम साबित हो रही है। 24 परगना जिले के साधनपुर में देसी बम फटने से 20 लोगों के घायल होने की खबर है। वहीं चुनाव में बैलेट बॉक्स को लूटने की भी खबरें आ रही हैं। भांगर में टीएमसी कार्यकर्ताओं पर बूथ लूटने का आरोप लगा है। साथ ही मीडिया के साथ भी बदसलूकी करने का आरोप लगा है।

यह भी देखें-

loading...