Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

मोदी के बजट से ममता सरकार की उड़ी नींद!

कोलकाता: गुरुवार को केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार अपनी सरकार का आखिरी और पूर्ण बजट पेश करेगी लेकिन बजट से पूर्व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बड़ा डर सताने लगा है। बजट पेश करने से पहले ही ममता बनर्जी ने सरकार पर बड़ा निशाना साधा है। ममता बनर्जी को बजट को लेकर बड़ा डर सता रहा है।

बतादें कि गुरुवार को देश के वित्त मंत्री अरूण जेटली 11 बजे संसद में अपनी सरकार का आखिरी और पूर्ण बजट पेश करने जा रही है। मोदी सरकार अपना 2018-19 का आम बजट पेश कर रही है लेकिन सरकार के बजट से पहले की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को डर सता रहा है। ममता बनर्जी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार आम बजट के जरीय 2019 में होने वाले चुनाव पर अपना ध्यान केन्द्रित करेगी।

मोदी सरकार का आखिरी बजट- कृषि, शिक्षा और रोजगार पर खास ख्याल

केंद्रीय बजट 2018-19 को पेश किए जाने से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने कहा है कि मोदी सरकार चुनाव ओं को ध्यान में रखकर बजट पेश करेगी जिससे आगामी चुनाव में वह फायदा ले सके।

बजट से पहले बीजेपी के लिए बुरी खबर!

मोदी सरकार का यह आखिरी पूर्ण बजट होगा है ऐसा आम जनता को बड़ी उम्मीदें है इस बजट से, जहान्देश में डीजल-पेट्रोल सहित महंगाई चरम पर पहुँच रही है, ऐसे में आम जनता की उम्मीदों पर सरकार का आखिरी बजट क्या खरा उतरता है? 11 संसद भवन के पटल पर बजट रखा जाएगा।

loading...