Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

ओवरटेक कर बीच सड़क पर मार करने लगा BJP विधायक का बेटा, Video वायरल

जयपुर: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक कार सवार युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ बीच सड़क पर कार रोकता है और पीछे से आ रही एक दूसरी कार को रुकवाकर उसके चालक के साथ मारपीट/गुंडागर्दी करता है।

वायरल हो रहा यह वीडियो राजस्‍थान के बांसवाड़ा जिले का है, जिसमें मारपीट का आरोपी युवक बीजेपी विधायक का बेटा और उसे दोस्त बताए जा रहे हैं। आरोपी की पहचान विधायक धान सिंह रावत के बेटे राजा के तौर पर की जा रही है।

मंदसौर रेप कांड: पीड़िता ने खाया चाय-बिस्कुट, पिता बोले मुआवजा नहीं फांसी चाहिए

खबरों के अनुसार यह घटना विद्युत कॉलोनी में घटी हुई। विडियो में साफ देखा जा सकता है कि राजा कार को ओवरटेक करता है और यातायात कानून को ताक पर रखते हुए बीच सड़क पर कार रोक देता हैं। इसके बाद पिता के सत्ता के नशे में चूर बेटा कार चालक को कार से बाहर खींच कर बुरी तरह से पिटाई करता है।

सुनिए- गैंग रेप पीड़िता का अपना कर BJP नेता ने ऐसे मांगा माफी

एक जून को घटित घटना के सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं कि राजा को ऐसा करता देख उसके दोस्तों को भी रहा नहीं गया और जिसका जब जैसे मौका मिला कार चालक पर अपना गुस्सा उतार दिया। वहीं इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि एक युवक कह रहा है, ‘वनवे पर कार लेकर जा रहा था, उनको रस्ता नहीं मिला इसलिए थोड़ी बहस हुई थी, केस–वेस कुछ नहीं करना है’।

यहां देखिए VIDEO

loading...