Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

ये वीडियो भाजपा को मध्यप्रदेश चुवान हरवा देगी!

भोपाल: भाजपा शासित राज्य मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव का आयोजन किया जा रहा है। चुनाव में अपनी अपनी जीत पक्की करने के लिहाज से सत्ताधारी भाजपा और मुख्य विरोधी कांग्रेस समेत अन्य सभी दलों के नेता चुनावी प्रचार-प्रसार में लगे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी कीमत भाजपा को चुनाव में चुकाली पड़ सकती है।

इससे पहले बता दें कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की जीत पक्की करने के लए दिन रात एक किए हुए पार्टी के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “निहायती शर्मनाक- पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अब टोल कर्मियों के साथ खुल्लेआम मारपीट और गुंडागर्दी पर उतार आए है। सत्ता के नशे में चूर भाजपा वाले अपने होश खो बैठे है। यही है अनुशासन का पाठ पढ़ाने वालों का असली चेहरा और चरित्र”।

क्या है मामला

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी में टोल प्लाजा पर बीजेपी नेता को टोल टैक्स देने के लिए रोक गया तो भारी बखेड़ा खड़ा हो गया। आरोप है कि उनके साथ गाड़ियों का काफिला था, जिन्हें टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने टोल के लिए रोक लिया। जिसे बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नंदकुमार सिंह चौहान अपनी प्रतिष्ठा हनन समझ बैठे और बिदक गए। इसके बाद उनके समर्थकों ने भारी हंगामा खड़ा किया और मारपीट भी की।

कल रात क्या हुआ- छात्रों ने फूंक दिया इलाहाबाद विश्वविद्यालय

हालांकि इतना सब कुछ होके बाद भी टोल कर्मियों ने बीजेपी नेता से टोल टैक्स वसूल हि लिया। वहीं शिवपुरी के पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर हुई ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जो अब सोशल मीडिया के माध्यम से पूरे देश में फैल रही है। हालांकि फिलहाल मामले में एफआईआर दर्ज कराया जाने की सूचना नहीं मली है।

भ्रष्टाचार के मामले में फंसा PM मोदी का ये दोस्त, पुलिस ने 12 बार किया पूछताछ

बताया जाता है कि इस दौरान नंद किशोर सिंह चौहान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम का जायजा लेने शिवपुरी गए थे, इसी बीच यह घटना घटी। वायरल हो रहे वीडियो में नंदकुमार सिंह चौहान टोल प्लाजा के दफ्तर में जाकर कर्मचारियों को लताड़ मारते दिख रहे हैं, वहीं कर्मचारी उनके सामने हाथ जोड़े खड़ा है। आरोप है कि इस दौरान सासंद की सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने भी टोल कर्मचारियों के साथ मारपीट किया।

VIDEO

loading...