Breaking News
  • प्रधानमंत्री मोदी झारखंड और बंगाल दौरे पर
  • अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने रद्द की किम जोंग के साथ होने वाली मुलाकात
  • PNB घोटाला: ED ने नीरव मोदी और करीबियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की
  • कर्नाटक: विधानसभा में कांग्रेस+जेडीएस के सीएम कुमारस्वानी की बहुमत परीक्षा

कत्ल के बाद भी बेटी को चार घंटे तक काटती रही मां

देहरादून: आज के बदलते जमाने में लोगों का भरोशा ममता की मिसाल ‘मां’ से भी उठता जा रहा है। क्योंकि समाज में जिस तरह की मां देखी जा रही हैं उससे तो ऐसा प्रतीत होता है कि इससे अच्छा होता कि मेरी मां ही नहीं होती है। दरअसल आपने किस्से और कहानियों में मां और सौतेली मां द्वारा ढाए गए अपने बच्चों पर सितम के कई किस्से सुने होंगे, या हकीकत में भी देखे होंगे।

लेकिन आज जिस निर्मम मामले की बात कर रहे हैं, ऐसा मामला शायद ही आपने पहले कभी देखा या सुना होगा। दरअसल यह पूरा मामला है उत्तराखंड से, जहां एक सौतेली मां का दिल दहला देने वाला चेहरा सामने आया है। इस मां की करतूत जान आप सहम भी सकते हैं, लेकिन इस करतूत को अंजाम देते हुए और देने के बाद भी इस मां का कलेजा नहीं पसीजा।

इस चौकाने वाले मामले में मां पर अपनी बेटी की निर्मम हत्या करने का आरोप है, और मां ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। लेकिन जिस तरह से इसने बेटी की हत्या की है, वो तरीका बेहद ही चौकाने वाला है, हालांकि इसके बाद भी मां का कहना है कि उसे अपने किए पर कोई मलाल नहीं है।

आपको बता दें कि इस मां ने अपनी सोती हुई बेटी की हत्या ईट से मार कर कर दी, और इसके बाद भी जब मां का गुस्सा सांत नहीं हुआ तो उसने मरी हुई बेटी के लास को टुकड़ों में बांट दिया। दरअसल, वारदात के पहले मां-बेटी के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद नाराज बेटी बिना खाए ही सो गई, इस दौरान सोती हुई बेटी की हत्या मां ने ईंट से मार कर कर दी।

कपूर खानदान की इन दो बेटियों के बीच है 36 का आकड़ा- जाने क्या है कारण...

बेटी की लाश छिपाने में नाकाम रही मां ने पहले घारदार हथियार से बेटी की लाश को कमर से काट कर दो टुकड़े कर दिए, जिसके बाद भी वो नाकाम साबित हो रही थी और तब मां ने मरी हुई बेटी के साथ और भी बुरा बर्ताव किया, हालांकि अब यह ‘हत्यारी’ मां पुलिस की पकड़ में आ चुकी है। पुलिस से पुछताछ के दौरान उसने बताया कि उसके पिता भी परेशान किया करते थे, और अब वो भी परेशान कर रही थी, इसलिए उसकी हत्या कर दी और मुझे इसका कोई मलला नहीं हैं!

बॉलीवुड सुपर स्टार जितेंद्र ने किया अपनी बहन का रेप?

सबसे हॉट थी यह एक्ट्रेस- अब दिखती है ऐसी, क्या आप पहचान सकते हैं?

loading...