Breaking News
  • असम में आज दोपहर 1.55 बजे तक कोरोना के 111 नए मामले, कुल संख्या 1672 हुई
  • 69,000 सहायक शिक्षकों की चल रही भर्ती प्रक्रिया पर लखनऊ हाईकोर्ट बेंच ने लगाई रोक
  • IB कर्मचारी अंकित शर्मा मर्डर केस में तारीन हुसैन का हाथ, दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट
  • महाराष्ट्र में कोंकण तट से टकराया निसर्ग चक्रवात, 100 KMPH की रफ्तार से चल रही है हवाएं
  • हर प्रवासी मजदूर को 10 हजार की एकमुश्त मदद दे केंद्र : ममता बनर्जी

बीजेपी के शासन में अपराधियों का बोलबाला, दिनदहाड़े कांग्रेस प्रवक्ता को मारी गोली

नोएडा : बीजेपी के शासन में अपराधियों का साहस कम होने का नाम नहीं ले रहा है, चाहे वह बलात्कार हो या मर्डर। अपराधि इसे आसानी से कर निकल जाते हैं और सरकार एवं प्रशासन ऐसी घटनाओं पर लाचार बने रहते है। इसी व्यवस्था पर अब हरियाणा की यह घटना सवाल उठा रहीं है, जिसमें एक कांग्रेस प्रवक्ता को दिनदहाड़े गोली मार दी जा रही है। वो भी तब जब वह जिम करने जा रहा था। हालांकि हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

आपको बता दें कि यह घटना हरियाणा के फरीदाबाद की है, जहां आज सुबह कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी को गोलियों से भून दिया गया। जिसमें उसकी मौत हो गई। बता दें कि विकास चौधरी सुबह जिम करने जा रहे थे, जब उनकी हत्या की गई। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारों को तलाशने में जुटी हुई है।

वारदात की सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, गाड़ी में सवार हत्यारे पहले से घात लगाए बैठे थे। इसके बाद जैसे ही विकास चौधरी की गाड़ी रुकी। वैसे ही हत्यारों ने गोली चलानी शुरू कर दी। इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी की गई, जिससे चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। जिम करने पहुंचे एक युवक की माने तो जैसे ही उन्होंने फायरिंग की आवाज सुनी वह नीचे आए, लेकिन तबतक विकास चौधरी ने अपना दम तोड़ दिया था।

इस घटना पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि, ‘’फ़रीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता और नेता विकास चौधरी की दिन-दहाड़े गोली मार कर हत्या की ख़बर अत्यंत दु:खद है। यह कायराना हरकत घोर निन्दनीय और शर्मनाक है। कांग्रेस और मेरी ओर से उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करे।’’

वहीं एक अन्य ट्वीट में सुरजेवाला ने लिखा है, ‘’बीजेपी राज में प्रदेश गुंडाराज और संगठित अपराध का गढ़ बन गया है। कानून व्य्वस्था तार-तार हो चुकी है, गुंडे-बदमाशों और अराजक तत्वों का बोल बाला है। इस माहौल की दोषी सिर्फ खट्टर सरकार ही है। विकास चौधरी पर हमले की निष्पक्ष जांच हो और बीजेपी सरकार आरोपियों को कानूनी सज़ा दिलवाए।’’

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में डीसीपी राजेश कुमार ने बताया है कि इस पूरी वारदात की सीसीटीवी फुटेज उन्हें मिल गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अब हत्यारों की पहचान करने में जुट गई है।

loading...