Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

...मेरे साथ अन्याय कर रहा ट्वीटर, उठाया संसदीय जांच की मांग

नोएडा : कांग्रेस के विवादित एवं दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीटर पर अन्याय करने का आरोप लगाया है। इस अन्याय के लिए उन्होंने संसदीय जांच की भी मांग की है। उन्होंने कहा कि मेरे ट्वीट डिलिट हो रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर सवाल भी उठाये, उन्होंने कहा कि खुफिया विफलता पर सवाल पूछने के बाद मेरे किसी भी ट्वीट को रीट्वीट करने की सुविधा को बाधित कर दिया गया है।

कुछ मिनट पहले ही यह मुद्दा मैंने दो ट्वीट के जरिए उठाया था। अचानक दोनों ट्वीट गायब हो गए हैं। क्या ट्विटर मैनेजमेंट यह बताएगा कि मेरे ट्वीट क्यों हटाए जा रहे हैं? दिग्विजय सिंह ने कहा कि क्या वे मेरे साथ अन्याय नहीं कर रहे हैं? रीट्वीट से? अपमानजनक ट्वीट पर कोई कार्रवाई नहीं, धमकी भरे ट्वीट पर कोई कार्रवाई नहीं, नफ़रत भरे ट्वीट्स पर कोई कार्रवाई नहीं, आपकी नीति क्या है? कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जन्मदिन की शुभकामना देने वाले ट्वीट को रीट्वीट करने से रोका गया।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी दिग्विजय काफी सुर्खियों में रहें थे, जिस दौरान उन्होंने चुनाव जीतने के लिए श्मशान घाट में भी कम्प्यूटर बाबा के नेतृत्व में हठ योग किया लेकिन वो जीत नहीं सकें। अक्सर अपने विवादित बयान एवं गर्म स्वभाव को लेकर चर्चा में रहने वाले दिग्विजय सिंह से अब ट्वीटर भी खफा हो गई है। जिसके बाद उन्होंने उनके ट्विट को हटाना भी शुरू कर दिया। हालांकि मामला जो भी हो, लेकिन जब दिग्विजय इस मुद्दे को संसद में उठायेंगे या संसदीय जांच करने की मांग करेंगे तो संसद के तरफ से इसका क्या जवाब आता है, वो देखना दिलचस्प होगा।

loading...