Breaking News
  • पंजाब: AAP विधायक पर लोहे की रॉड से हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
  • जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2-3 आतंकियों के छिपे होने की ख़बर
  • कश्मीर में 7 दिवसीय विश्व फिल्म महोत्सव का आगाज

इधर पकौड़ा ही बनाते रहे उधर उत्तराखंड सरकार ने चाय-पानी पर खर्च कर दिए 68 लाख

देहरादून: भारत में भले ही बेरोजगारी की मार झेल रहे युवाओं को चिढ़ाने के लिए पकौड़ा बेचने की सलाह दी जा रही हो, लेकिन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अबतक तलक अपने मेहमानों पर 68 लाख रुपये चाय-पानी में खर्च कर दिए हैं। यह जानकारी एक आरटीआई के माध्यम से सामने आई है।

बतादें कि जहाँ देश का युवा रोजगार के लिए तरस रहा हो, किसान फसलों के उचित दाम की आस में बैठा हो। उसी देश के एक राज्य के मुख्यमंत्री अपने चंद महीनों के शासन में आने जाने वाले लोगों के नास्ते पर लाखों रुपये उड़ा डेटा है। जानकारी के अनुसार उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पद संभालने के बाद से अब तक अपने मेहमानों के चाय-पानी पर 68 लाख रुपये खर्च कर दिए हैं। मीडिया में जारी ख़बरों की माने तो एक RTI आवेदक को सरकार ने यह जानकारी दी है।

काशी में शुरू हुआ ऋतिक की 'सुपर 30' की शूटिंग

जिसमें बताया गया है कि साल 2017 में चुनाव में जीत के बाद जब से राज्य की कमान त्रिवेन्द्र सिंघन रावत को मिली है तबसे अब तक वह अपने जहाँ आने जाने वाले मेहमानों पर चाय पानी के नाम पर 68 लाख रुपये खर्च कर चुके हैं। यह RTI हेमंत सिंह गौनियों ने 19 दिसंबर, 2017 को लगाई थी।

JK: दो जवानों की जान लेकर आतंकी फरार

जिसमें 18 मार्च को शपथ लेने के बाद से अब तक चाय-नास्ते पर खर्च हुए पैसे का विवरण माँगा गया था। RTI में बताया गया है कि सरकार ने 11 महीनों में चाय-पानी पर कुल 68,59,865 रुपये खर्च किए। वहीँ यह जानकारी सामने आने के बाद एकबार राज्य सरकार पर विपक्ष का हमला तेज होने की सम्भावना है। जहाँ देश का किसान-युवा परेशान हो रहा है वहीँ जनता के टैक्स को राजनेता इस तरह उड़ा रहे हैं।

loading...