Breaking News
  • सोनभद्र जाने पर अड़ी प्रियंका गांधी, धरने का दूसरा दिन
  • असम और बिहार में बाढ़ से 150 लोगों की गई जान, 1 करोड़ से अधिक लोग प्रभावित
  • इलाहाबाद हाइकोर्ट ने पीएम मोदी को जारी किया नोटिस, 21 अगस्त को सुनवाई
  • कर्नाटक पर फैसले के लिए अब सोमवार का इंतजार

TMC कार्यकर्ता की गर्भवती पत्नी से बीजेपी कार्यकर्ताओं की मारपीट, हालत गंभीर, नुसरत जहां...

नोएडा : पश्चिम बंगाल टीएमसी सांसद नुसरत जहां का अभी सिंदूर और मंगलसूत्र का मामला थमा भी नहीं था कि अब उनके ही क्षेत्र में एक टीएमसी कार्यकर्ता के गर्भवती पत्नी से मारपीट की गई। जिसका आरोप बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगा है। इस हमले में महिला काफी चोटिल हो गई है। जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

आपको बता दें कि यह मामला बसीरहाट अंतर्गत नाजट थाना क्षेत्र की है। जहां की सांसद नुसरत जहां है। उन्हें जैसे इसकी खबर मिली वो तुरंत इस महिला से मिलने मंगलवार रात आठ बजे पहुंची। उन्होंने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। इसके साथ ही प्रशासन को इस मामले में तत्काल कार्रवाई का भी निर्देश दिया गया है। हालांकि इस घटना में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बता दें कि इस महिला को जिला अस्पताल से कोलकाता के चितरंजन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानान्तरित किया गया है। जहां उसकी हालत काफी गंभीर है। गौरतलब हैं कि नुसरत जहां ने हालहीं में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी किया है, जिसके बाद उन्होंने एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया है। जिसकी वो तैयारी कर रहीं है। इस बिजी शिड्यूल से समय निकालकर अपने क्षेत्र के लोगों के हर खबर की जानकारी रखना नुसरत के लिए काबिले तारीफ है।

loading...